करवाचौथ पर साड़ी या सूट के साथ पहनें ये बेस्ट गोल्डन झुमकियां, सुंदरता पर लगाएंगी चार चांद

KNEWS DESK, स्टाइलिश दिखना हम सभी को पसंद है लेकिन करवाचौथ के मौके पर तो सभी औरतें खूबसूरत दिखना चाहते हैं और इसके लिए इयररिंग्स एक अहम हिस्सा हैं। खासकर जब बात हो ट्रेडिशनल लुक की, तो झुमकी इयररिंग्स का महत्व और भी बढ़ जाता है। आजकल के फैशन ट्रेंड में मल्टी-कलर झुमकियां सबसे ज्यादा चर्चित हैं। आइए, जानते हैं तीज-त्योहार के मौके पर झुमकी इयररिंग्स के कुछ लेटेस्ट डिजाइन और उन्हें स्टाइलिश लुक देने के लिए आसान टिप्स।

मीनाकारी झुमकी डिजाइन

Gold-Plated Stones Studded Meenakari Jhumka Earrings in Maroon and Whi – Priyaasi

अगर आप करवाचौथ पर एलिगेंट और क्लासी लुक चाहती हैं तो मीनाकारी झुमकी एक बेहतरीन विकल्प है। इस तरह की झुमकियों में आपको बेल डिजाइन के साथ डार्क और पेस्टल शेड्स में बारीक वर्क देखने को मिलेगा। इन झुमकियों में पर्ल वर्क का भी काफी चलन है जो आपके लुक को और भी खूबसूरत बनाएगा। इसे सूट और साड़ी के साथ पहनकर आप करवाचौथ पर अपने ट्रेडिशनल लुक को खास बना सकती हैं।

चांद बाली डिजाइन झुमकी

chandbali earrings

गोल चेहरे वाली महिलाओं के लिए चांदबाली इयररिंग्स एक शानदार विकल्प हैं। इनकी खूबसूरत डिजाइन और भारी वर्क के साथ ये इयररिंग्स आपके चेहरे को और आकर्षक बनाते हैं। इनमें पालकी और अनकट डायमंड जैसे डिजाइन देखने को मिलते हैं। इन्हें पहनकर आप करवाचौथ जैसे खास मौके पर भीड़ से अलग नजर आएंगी।

मिरर वर्क झुमकी डिजाइन

Silver Alloy Oxidized Mirror Work Jhumka, For Party Wear, Size: 3 Inch (each) at Rs 70/pair in New Delhi

मिरर वर्क वाले इयररिंग्स आजकल सस्ते और स्टाइलिश लुक के लिए काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। इन्हें आप सिंपल से लेकर हैवी डिजाइन वाले सलवार-सूट के साथ पहन सकती हैं। कुंदन और मिरर वर्क के साथ ये मल्टी-कलर झुमकियां आपके करवाचौथ के पूरे आउटफिट को और आकर्षक बना देंगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.