बिग बॉस 18 में हुआ पहला एलिमिनेशन, सलमान खान के शो से बाहर हुआ ये सदस्य

KNEWS DESK –  सलमान खान के होस्ट किए जाने वाले चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ में इन दिनों प्रतियोगियों के साथ-साथ एक अनोखा सदस्य भी सुर्खियां बटोर रहा था, जिसे शो में ‘गधराज’ के नाम से जाना जाता था। हालांकि, अब यह सदस्य शो से बाहर हो गया है। ‘बिग बॉस 18’ का पहला एलिमिनेशन हो चुका है, लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि नॉमिनेट किए गए प्रतियोगियों में से कोई भी बाहर नहीं हुआ, बल्कि ‘गधराज’ को शो से रिहा किया गया है।

Bigg Boss 18 First Exit Announced | Bigg Boss 18 Team Releases Donkey  Gadhraj After PETA Request | Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar Salman Khan  Update | Bigg Boss 18 Donkey Name Gadhraj - Filmibeat

पहला नॉमिनेशन और घर से बाहर हुए सदस्य

‘बिग बॉस 18’ का पहला नॉमिनेशन टास्क कुछ दिनों पहले ही हुआ था, जिसमें करण वीर मेहरा, अविनाश मिश्रा, मुस्कान बामने, चाहत पांडे, और गुणरत्न सदावर्ते नॉमिनेट हुए। इन पांच प्रतियोगियों में से किसी एक का सफर शो में पहले एलिमिनेशन राउंड के दौरान खत्म होने की अटकलें लगाई जा रही थीं।

लेकिन, शो के निर्माताओं ने सभी को चौंका दिया, जब यह घोषणा की गई कि इन नॉमिनेटेड प्रतियोगियों में से कोई भी घर से बाहर नहीं जाएगा। इसके बजाय, जिसे बेघर किया गया, वह ‘गधराज’ था—शो में लाए गए गधे का सफर ‘बिग बॉस’ के घर में खत्म हो गया।

गधराज की रिहाई: पेटा का नोटिस बना कारण

हाल ही में पेटा (PETA) ने ‘बिग बॉस 18’ के निर्माताओं को एक नोटिस भेजा था, जिसमें शो में जानवर के साथ किए जा रहे व्यवहार की आलोचना की गई थी। पेटा ने आरोप लगाया कि ‘बिग बॉस’ हाउस में मनोरंजन के नाम पर गधराज के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है।

इस मामले पर पेटा ने कड़ी आपत्ति जताई और शो के निर्माताओं से गधराज को शो से बाहर करने की मांग की। पेटा के इस नोटिस के बाद ‘बिग बॉस’ ने फैसला लिया और गधराज को शो से रिहा कर दिया। आने वाले एपिसोड में गधराज को ‘बिग बॉस’ के घर से विदा होते देखा जाएगा।

प्रतियोगियों के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है

‘बिग बॉस 18’ की शुरुआत से ही शो में प्रतियोगियों के बीच तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। पहले ही सप्ताह में विवियन डिसेना और चाहत पांडे के बीच तीखी बहस देखने को मिली, वहीं तजिंदर सिंह बग्गा और रजत दलाल के बीच भी जुबानी जंग ने दर्शकों का ध्यान खींचा। इसके अलावा, गुणरत्न सदावर्ते अपनी कहानियों से घरवालों और दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.