Baba Siddique Murder Case : बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार, दोनों आरोपियों को मेडिकल जांच के लिए जीटी अस्पताल ले जाया गया

KNEWS DESK – एनसीपी नेता (अजित गुट) और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल दो आरोपितों को रविवार दोपहर मुंबई पुलिस मेडिकल जांच के लिए गोकुलदास तेजपाल अस्पताल ले गई है।

बड़ा कब्रिस्तान दफन होंगे बाबा सिद्दिकी, जानें मगरिब की नमाज और सुपुर्द ए  खाक का समय - India TV Hindi

तीन बदमाशों ने की थी फायरिंग 

आपको बता दें कि शनिवार की रात बाबा सिद्दीकी (66) को मुंबई के बांद्रा इलाके के खेर नगर में उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर तीन बदमाशों ने फायरिंग की थी। ऑटो से आए तीन शूटर्स ने दो बंदूकों से छह राउंड फायरिंग की। इनमें बाबा को तीन गोलियां लगीं। दो गोलियां उनके पेट और एक सीने पर लगी।
महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

9.9 एमएम पिस्टल से चार से पांच राउंड फायरिंग

मामले में दो आरोपितों को अरेस्ट किया गया है। वहीं एक आरोपी फरार है। पुलिस के अनुसार, हत्या में तीन शूटर शामिल थे। तीन में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमें हरियाणा से 23 वर्षीय गुरमेल बलजीत सिंह और उत्तर प्रदेश से 19 वर्षीय धर्मराज कश्यप है। वहीं तीसरे की पहचान शिव कुमार के रूप में हुई है। जो कि यूपी का ही रहने वाला है। पुलिस ने कहा कि तीसरे आरोपी को पकड़ने के लिए कुछ टीमें महाराष्ट्र से बाहर भी भेजी गई हैं, जो अभी भी फरार है। शूटरों ने 9.9 एमएम पिस्टल से चार से पांच राउंड फायरिंग की, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.