‘बिग बॉस 18’ के पहले वीकेंड का वार में मल्लिका शेरावत ने बिखेरा जलवा, एक्ट्रेस ने सलमान खान को किया किस

KNEWS DESK – बिग बॉस 18 का पहला “वीकेंड का वार” धमाकेदार होने जा रहा है, और दर्शकों का मनोरंजन कई सुपरस्टार्स द्वारा किया जाएगा। सलमान खान के शो में इस बार चार्म का तड़का लगाने के लिए आ रही हैं मल्लिका शेरावत। मल्लिका हाल ही में अपनी फिल्म “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” में चंदा का किरदार निभा रही हैं, और शो में प्रमोशन के लिए पहुंची हैं।

आधी रात 12 बजे हीरो ने पीटा दरवाजा, डरी एक्ट्रेस, बोली- मेरे बेडरूम में  आकर... - Mallika sherawat reveals big actor harassed her at night knocked  her door wanted to come inside

मल्लिका और सलमान की मजेदार केमिस्ट्री

मल्लिका शेरावत के मंच पर आते ही माहौल गर्म हो गया, जब उन्होंने सलमान खान के साथ फ्लर्ट करना शुरू किया। शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि मल्लिका ने आते ही सलमान से आंखों में देखने की जिद की और कहा, “अगर आप मेरी आंखों में देखेंगे तो आग लग जाएगी।” सलमान के चेहरे पर शरमाते हुए मुस्कान साफ दिखाई दी, जबकि मल्लिका ने सलमान के साथ डांस किया और उन्हें गाल पर किस भी किया।

लाल रंग की लहंगा-चोली में मल्लिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं, और उनके साथ सलमान खान की मजेदार केमिस्ट्री ने पूरे शो को एक अलग ही रंग दे दिया। मल्लिका ने यह भी कहा कि सलमान उनके दिल और आंखों में हैं, जिससे मंच पर रोमांचक माहौल बन गया।

सितारों की धमाकेदार एंट्री

मल्लिका शेरावत के अलावा, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी, जो “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” के लीड स्टार्स हैं, भी शो में धमाल मचाने वाले हैं। इसके साथ ही भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, और सुनील लहरी जैसे कॉमेडी स्टार्स भी शो में हंसी का तड़का लगाएंगे। इस वीकेंड का वार का एपिसोड कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा से भरपूर होगा, जहां सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगे, वहीं दर्शकों को हंसी और मनोरंजन का पूरा पैकेज मिलेगा।

बिग बॉस 18 ने पहले हफ्ते में ही बटोरीं सुर्खियां

6 अक्टूबर को शुरू हुआ बिग बॉस 18 का सीजन अपने पहले हफ्ते में ही खूब चर्चा में रहा है। शो में कई कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े और बहसें हो चुकी हैं, और सलमान खान इस वीकेंड का वार में उन पर सख्त कार्रवाई करते हुए नजर आएंगे। बिग बॉस का यह एपिसोड विशेष होने वाला है, जहां रोमांच, हंसी, और सलमान-मल्लिका की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.