महाराष्ट्र: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर किये गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

KNEWS DESK – महाराष्ट्र में शनिवार रात को अजित पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मुंबई पुलिस के अनुसार, अज्ञात बंदूकधारियों ने उन पर हमला किया। घटना के तुरंत बाद सिद्दीकी को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया|

‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ के बाहर सुरक्षा कड़ी

आपको बता दें कि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद रविवार सुबह मुंबई में एक्टर सलमान खान के ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।
पुलिस अधिकारी गैलेक्सी अपार्टमेंट के गेट के बाहर खड़े दिखे। बाबा सिद्दीकी और सलमान खान के बीच गहरी दोस्ती थी, और हाल ही में जिस लॉरेंस गैंग का नाम इस हत्या में सामने आ रहा है, उसने सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी। इस घटना के कारण सलमान खान ने अपनी बिग बॉस 18 की शूटिंग भी रोक दी है, और वे इस समय किसी भी प्रोजेक्ट में भाग नहीं ले रहे हैं।

बाबा सिद्दीकी... जिन्होंने खत्म कराई थी सलमान-शाहरुख की पांच साल की  'दुश्मनी' - Baba Siddiqui The leader who helped Salman and Shahrukh  befriend was shot dead in Mumbai ntc - AajTak

आरोपियों की गिरफ्तारी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बाबा सिद्दीकी के निधन की पुष्टि की और कहा कि तीन में से दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है, जबकि तीसरा आरोपी अभी फरार है। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।

बाबा सिद्दीकी का राजनीतिक करियर

बाबा सिद्दीकी बांद्रा ईस्ट विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रह चुके थे, लेकिन 2014 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार आशीष शेलार से हार गए थे। उन्होंने 1992 से 1997 तक नगर निगम पार्षद के रूप में भी सेवा की।

बता दें कि शनिवार देर शाम बाबा सिद्दीकी को निर्मल नगर में उस वक्त गोली मार दी गई थी जब वो अपने बेटे के ऑफिस से निकलकर जा रहे थे। गोलियां लगने से घायल बाबा सिद्दीकी को इलाज के लिए लीलावती अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.