निया शर्मा ने बिग बॉस 18 में शामिल न होने पर तोड़ी चुप्पी, चैनल को बताया जिम्मेदार

KNEWS DESK – टेलीविजन इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा के ‘बिग बॉस 18’ में हिस्सा लेने की खबरें काफी तेजी से फैली थीं। फैंस बेसब्री से शो में उनकी एंट्री का इंतजार कर रहे थे, लेकिन ऐन मौके पर ये खुलासा हुआ कि निया ‘बिग बॉस 18’ में नजर नहीं आएंगी। इस खबर ने उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया। निया ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस से माफी मांगी, हालांकि उन्होंने साफ कर दिया कि इस स्थिति में उनकी कोई गलती नहीं थी। हाल ही में निया ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में इस पूरी स्थिति पर खुलकर बात की और बताया कि आखिरी समय में ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से उन्हें शो से हटना पड़ा।

चैनल की प्लानिंग थी चर्चा पैदा करना

निया शर्मा ने बताया कि ‘बिग बॉस 18’ में उनकी एंट्री की चर्चाएं पूरी तरह से कलर्स चैनल की प्लानिंग का हिस्सा थीं। चैनल ने जानबूझकर इस हाइप को बढ़ाया ताकि शो को लेकर चर्चाएं और सुर्खियां बन सकें। निया का कहना है कि उन्हें ‘लाफ्टर शेफ्स इंटीग्रेशन’ के लिए शो में लाना था, लेकिन ऐन वक्त पर ये शो कैंसिल हो गया। उनका नाम सिर्फ चर्चा पैदा करने के लिए इस्तेमाल किया गया था, और चैनल इसमें पूरी तरह सफल भी हुआ।

निया ने इस बारे में खुलासा करते हुए कहा, “जो कुछ हुआ, वो सब सिर्फ चर्चा पैदा करने के लिए था और मुझे लगता है कि चैनल इसमें पूरी तरह सफल रहा। यह प्लानिंग का हिस्सा था, और इसमें मेरी कोई गलती नहीं थी।”

सोशल मीडिया पर माफी, फिर भी मिली खरी-खोटी

निया ने जब सोशल मीडिया पर यह अनाउंसमेंट की कि वह ‘बिग बॉस 18’ में नहीं जा रही हैं, तो उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगी। हालांकि, उन्हें सोशल मीडिया पर इसके लिए कुछ लोगों से काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी। निया ने कहा कि उन्होंने माफी इसलिए मांगी क्योंकि वह अपने फैंस के प्रति ईमानदार रहना चाहती थीं, लेकिन यह भी साफ किया कि यह पूरी स्थिति उनके कंट्रोल में नहीं थी।

निया ने कहा कि “जब मैंने सोशल मीडिया पर यह बताया कि मैं शो में नहीं जा रही हूं, तो कुछ लोगों ने मुझे खरी-खोटी सुनाई। जबकि, मुझे कुछ लिखने की भी जरूरत नहीं थी, क्योंकि ये सब कलर्स चैनल का किया धरा था। मैं चैनल के लिए काम कर रही हूं और अगर वे मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो इसमें कुछ गलत नहीं है|”

14 साल का करियर और नई पहचान

निया शर्मा ने अपने करियर में 14 साल से अधिक का समय इस इंडस्ट्री को दिया है और उन्होंने ‘जमाई राजा’ और ‘नागिन’ जैसे पॉपुलर शोज़ से अपनी पहचान बनाई है। लेकिन ‘बिग बॉस’ को लेकर हुए इस हाइप से वह खुद भी हैरान रह गईं। निया ने कहा कि उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि ‘बिग बॉस’ में उनकी एंट्री की खबरें इतनी बड़ी हाइप बना देंगी। निया का कहना है कि, “मैंने सोचा, मुझे अपने फैंस से माफी मांग लेनी चाहिए। उनके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहना चाहिए। लेकिन जो हाइप मेरे नाम पर बनी, उसे देखकर अच्छा लगा।” निया ने आगे कहा कि ‘लाफ्टर शेफ’ के बाद चीजें बदल गईं और अब लोग सिर्फ यह नहीं देखते कि वह कैसे कपड़े पहनती हैं या खुद को कैसे प्रस्तुत करती हैं, बल्कि उनके टैलेंट को भी पहचान रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.