एल्विश यादव संग नजर आईं नताशा स्टेनकोविक, यूजर्स ने एक्ट्रेस को जमकर किया ट्रोल

KNEWS DESK –  बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार उनकी चर्चा उनके नए म्यूजिक वीडियो को लेकर हो रही है। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद नताशा ने अपने काम पर पूरा ध्यान केंद्रित कर लिया है। हाल ही में रिलीज हुए उनके पंजाबी म्यूजिक एल्बम ‘तेरे करके’ को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस गाने को प्रमोट करने के लिए नताशा ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और सोशल मीडिया स्टार एल्विश यादव के साथ हाथ मिलाया है, लेकिन इस सहयोग के कारण उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है।

हार्दिक पांड्या के बर्थडे पर नताशा स्तांकोविक ने पहले शेयर किया वीडियो, फिर  उसी शख्स के साथ हुईं एक ही कार में स्पॉट, लोग दे रहे रिएक्शन ...

हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद सर्बिया में बिताया समय

हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद नताशा कुछ समय के लिए अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया चली गई थीं। अब जब वह वापस मुंबई लौटी हैं, तो उन्होंने अपने वर्क प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। उन्होंने हाल ही में तेरे करके नामक एक पंजाबी म्यूजिक एल्बम के लिए शूट किया, जो रिलीज होते ही वायरल हो गया।

एल्विश यादव के साथ प्रमोशन: ट्रोलिंग का सामना

इस गाने के प्रमोशन के लिए नताशा ने सोशल मीडिया स्टार एल्विश यादव के साथ एक वीडियो शेयर किया, जो कुछ ही घंटों में वायरल हो गया। वीडियो में नताशा और एल्विश एक रोमांटिक अंदाज में बीच के किनारे चलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए नताशा ने लिखा, “वाइबिंग ऑन अ होल न्यू लेवल,” और एल्विश ने इसमें कमेंट करते हुए लिखा, “दोस्तों, कैसा लगा सरप्राइज?”

हालांकि, इस पोस्ट के बाद नताशा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। कई लोगों ने एल्विश यादव के साथ काम करने को लेकर नताशा की आलोचना की। एल्विश, जो अक्सर विवादों में रहते हैं, उनके साथ नताशा का यह कदम उनके फैंस को पसंद नहीं आया। कई फैंस ने हार्दिक पांड्या को टैग करके पूछा कि उन्हें नताशा का यह वीडियो कैसा लगा।

हार्दिक के जन्मदिन पर आया वीडियो: फैंस नाराज़

दरअसल, यह वीडियो हार्दिक पांड्या के 31वें जन्मदिन के दिन यानी 11 अक्टूबर को आया, जिसे देखकर उनके फैंस चौंक गए। फैंस का मानना था कि नताशा को हार्दिक के बर्थडे पर यह वीडियो पोस्ट नहीं करना चाहिए था। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा कि यह सरप्राइज उन्हें रास नहीं आया।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.