Bigg Boss 18: खाने को लेकर हुआ विवाद, विवियन डीसेना ने चाहत पांडे की परवरिश पर उठाए सवाल

KNEWS DESK – टेलीविज़न का सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 18 इस बार भी अपने शुरू होते ही ड्रामा और झगड़ों से भरपूर नजर आ रहा है। शो के पहले हफ्ते में ही कई दिलचस्प घटनाएं सामने आई हैं, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में हैं चाहत पांडे और रजत दलाल के बीच हुई लड़ाई। इस लड़ाई में जहां चाहत का मजाक उड़ाना और रजत का गुस्सा देखने को मिला, वहीं बिग बॉस के घर में सभी घरवालों ने इस विवाद पर अपनी राय दी है।

Bigg Boss 18 update: 5 चेहरे हैं इसके...,विवियन डीसेना को चाहत पांडे का  रोना लगता है FAKE! | Bigg Boss 18 update Vivian Dsena thinks Chahat  Pandey's cry is FAKE

चाहत और रजत की भिड़ंत

विवाद की शुरुआत तब हुई जब घर के एक टास्क के दौरान चाहत पांडे ने गुस्से में आकर रजत दलाल पर अनार फेंक दिया, जो सीधे रजत के सीने में जाकर लगा। इस घटना से रजत नाराज हो गए और उन्होंने तुरंत चाहत से सवाल किया कि अगर कोई उन पर इस तरह फल फेंकता, तो वह कैसा महसूस करतीं? इस पर चाहत ने हंसते हुए इसे हल्के में लिया, लेकिन रजत को यह मजाक पसंद नहीं आया।

रजत ने कहा, “यह तरीका गलत है और खाने का इस तरह अपमान करना ठीक नहीं है।” चाहत की हंसी ने रजत को और नाराज कर दिया, और वह अन्य घरवालों को इस घटना के बारे में बताने चले गए। इस दौरान रजत का गुस्सा और बढ़ता गया और उन्होंने कहा कि अगर वह चाहत पर कुछ फेंकते, तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाता।

विवियन डीसेना ने दिखाया गुस्सा

इस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ा मोड़ तब आया जब शो के शांत स्वभाव के लिए पहचाने जाने वाले विवियन डीसेना ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की। वह चाहत के इस बर्ताव से इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने चाहत की परवरिश पर सवाल उठाते हुए कहा, “तू जहां से आती है, वहां ऐसा ही करते हैं क्या? खाना खाने की जगह फेंकते हैं एक दूसरे पे?”

विवियन ने यह भी कहा कि चाहे स्थिति कैसी भी हो, हर किसी को भोजन का सम्मान करना चाहिए। यह बात घर के अन्य सदस्यों ने भी सही मानी और चाहत की इस हरकत की आलोचना की।

रजत की माफी की मांग

रजत ने यह स्पष्ट किया कि वह सिर्फ चाहते थे कि चाहत अपनी गलती मानकर उनसे माफी मांगे, लेकिन चाहत ने माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया। इस पर विवियन ने तंज कसते हुए कहा, “पहली बार ऐसी हीरोइन देखी, जो हीरोइन और विलेन का रोल साथ में करती है।”

घरवालों की राय

इस विवाद में ईशा सिंह ने भी मजाकिया अंदाज में टिप्पणी करते हुए कहा कि चाहत न केवल हीरोइन और विलेन का रोल निभा रही हैं, बल्कि सास का भी। घर के बाकी सदस्यों ने चाहत की इस हरकत को गलत बताया और उन्हें अपनी गलती स्वीकारने की सलाह दी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.