जेपीएनआईसी सेंटर विवाद: अखिलेश यादव ने कहा, ‘जब बैरिकेडिंग हटेगी, तब हम अंदर जाएंगे’

KNEWS DESK-  समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने जेपीएनआईसी सेंटर पर कार्यकर्ताओं को भीतर न घुसने देने के मामले को लेकर सरकार पर फिर से निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर सपा कार्यकर्ता हर साल उनके म्यूजियम में जयंती मनाते हैं, लेकिन इस बार उन्हें दो बार माल्यार्पण करने से रोका गया है।

सपा कार्यकर्ताओं को रोके जाने की कार्रवाई

अखिलेश यादव ने स्पष्ट रूप से कहा, “यह सरकार इस सेंटर को बेचना चाहती है,” और यह आरोप लगाया कि बैरिकेडिंग केवल सपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए लगाई गई है। उन्होंने पुलिस से पूछा, “कब तक यहां रहेंगे?” और यह जताया कि जब पुलिस हटेगी, तब वे निश्चित रूप से वहां जाकर माल्यार्पण करेंगे।

सरकार पर आरोप

अखिलेश ने आगे कहा, “यह सरकार विनाशकारी है,” और यह भी कहा कि सरकार भेड़ियों को पकड़ने में सक्षम नहीं है, बल्कि अपनी ऊर्जा कार्यकर्ताओं को रोकने में खर्च कर रही है। उन्होंने संदेह व्यक्त किया कि “अंदर कुछ गड़बड़ चल रहा है,” और यह कि सरकार कुछ छिपाने की कोशिश कर रही है।

कार्यकर्ताओं का हौंसला

सपा प्रमुख ने सपा कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि वे अंदर की सच्चाई का पता लगाएंगे। उनका यह बयान इस बात को दर्शाता है कि वे सरकार के खिलाफ एकजुट होकर संघर्ष करने के लिए तैयार हैं।

यह घटनाक्रम न केवल सपा कार्यकर्ताओं के लिए, बल्कि राजनीतिक दृष्टि से भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह आगामी चुनावों की दिशा में एक बड़ा मुद्दा बन सकता है। अखिलेश यादव के तेवर यह दर्शाते हैं कि सपा इस मामले को गंभीरता से ले रही है और कार्यकर्ताओं की एकता को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

ये भी पढ़ें-   गौवर्धन पूजा के साथ मनेगा एमएसपी पर सोयाबीन खरीदी उत्सव- मुख्यमंत्री मोहन यादव

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.