Kolkata rape-murder case: आमरण अनशन में बैठे जूनियर डॉक्टर की तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती

KNEWS DESK – आरजी कर कांड के खिलाफ चल रहे जूनियर डॉक्टरों के आमरण अनशन में बैठे एक छात्र अनिकेत महतो नामक एक जूनियर डॉक्टर की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें गुरुवार रात को आरजी कर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अनिकेत महतो उन सात जूनियर डॉक्टरों में से एक हैं, जो पिछले शनिवार से आमरण अनशन पर हैं।

शनिवार रात से अनशन पर बैठे छात्र 

आपको बता दें कि आंदोलन में शामिल डॉक्टरों ने बताया कि अनिकेत शनिवार रात से अनशन पर बैठे थे, और उनकी स्वास्थ्य स्थिति में सुधार नहीं हो रहा था। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी निगरानी की जा रही है। इस घटना से अन्य जूनियर डॉक्टरों में चिंता की लहर दौड़ गई है, और उन्होंने अपनी मांगों को लेकर अपना संघर्ष जारी रखने का निर्णय लिया है।

कोलकाता के हड़ताली डॉक्टरों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट सख्त, कल शाम 5 बजे तक काम पर लौटने का आदेश

आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग 

सीनियर डॉक्टर सुवर्ण गोस्वामी ने कहा, “अनिकेत की हालत चिंताजनक है। हम उनके स्वास्थ्य की पूरी जानकारी ले रहे हैं और उनके अच्छे स्वास्थ के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।” जूनियर डॉक्टरों की मांग है कि आरजी कर कांड के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और उन्हें न्याय मिले।

अनिकेत महतो और अन्य आंदोलनकारी डॉक्टर पिछले दो महीनों से आरजी कर रेप-मर्डर मामले की पीड़िता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। महतो के साथ मौजूद एक अन्य डॉक्टर ने बताया, “उनकी नाड़ी की स्पीड बहुत कम थी और अन्य स्वास्थ्य पैरामीटर भी सामान्य नहीं थे।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.