Ratan Tata Death: ‘मेरी फिक्र करने के लिए धन्यवाद’, रतन टाटा का सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट

KNEWS DESK – टाटा समूह के मानद चेयरमैन और प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा का निधन बुधवार देर रात 86 वर्ष की उम्र में हो गया। उनका अंतिम संस्कार दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ, जहां उन्होंने रात साढ़े 11 बजे अंतिम सांस ली। उनके निधन से न केवल उद्योग जगत, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं  देशभर में शोक का माहौल है।

रतन टाटा का अंतिम सोशल मीडिया पोस्ट

देश के दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा का निधन हाल ही में हुआ, लेकिन उनके स्वास्थ्य को लेकर कुछ दिन पहले फैली अफवाहों ने लोगों को चिंतित कर दिया था। खबरों में दावा किया गया था कि रक्तचाप में गिरावट के बाद सोमवार की सुबह रतन टाटा को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस अफवाहों के बीच, रतन टाटा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि स्वास्थ्य के बारे में जो बातें की जा रही हैं, वे निराधार हैं। उन्होंने सोमवार को एक पोस्ट में कहा था, “मुझे अपने स्वास्थ्य के बारे में हाल ही में फैली अफवाहों की जानकारी है और मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं।” उन्होंने यह भी कहा, “मैं उम्र संबंधी बीमारियों के कारण अभी चिकित्सकीय जांच करा रहा हूं। चिंता की कोई बात नहीं है। मैं ठीक हूं। गलत जानकारी फैलाने से बचें।”

मैं बिल्कुल ठीक हूं', तबियत खराब होने के मामले में Ratan Tata ने खुद दी जानकारी, कहा... - 22Scope News

परिवार का बयान

टाटा परिवार ने एक बयान में कहा, “हम उनके भाई, बहन और परिवार के सदस्य उन सभी लोगों से मिले प्यार और सम्मान से सांत्वना पाते हैं, जो उनका सम्मान करते थे। हालांकि, अब रतन टाटा हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी विनम्रता, उदारता और उद्देश्य की विरासत भावी पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी।”

एन. चंद्रशेखरन ने दी श्रद्धांजलि

टाटा संस के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन ने रतन टाटा को अपना मित्र और मार्गदर्शक बताते हुए कहा, “हम रतन नवल टाटा को गहरे दुख के साथ विदाई दे रहे हैं। वह वास्तव में एक असाधारण नेतृत्वकर्ता थे, जिनके अतुलनीय योगदान ने न केवल टाटा समूह को बल्कि हमारे राष्ट्र के ताने-बाने को भी आकार दिया है।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.