RG Kar Rape-Murder Case: आमरण अनशन पर बैठे डॉक्टरों के समर्थन में 50 प्रोफेसरों ने दिया सामूहिक इस्तीफा

KNEWS DESK – पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज के करीब 50 प्रोफेसरों ने पांच अक्टूबर से आमरण अनशन पर बैठे डॉक्टरों के साथ एकजुटता दिखाते हुए बुधवार को इस्तीफा दे दिया।

कोलकाता डॉक्टर मामला: न्याय के लिए विरोध प्रदर्शन के बीच आरजी कर मेडिकल में सामूहिक इस्तीफा - द इकोनॉमिक टाइम्स

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी स्थित नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज के करीब 50 प्रोफेसरों ने पांच अक्टूबर से आमरण अनशन पर बैठे डॉक्टरों के समर्थन में बुधवार को सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया। डॉ. उत्पल बंधोपाध्याय ने कहा कि और लोग इस्तीफा दे रहे हैं और संख्या बढ़ने की संभावना है।
RG Kar मेडिकल कॉलेज में 50 डॉक्टरों ने दिया सामूहिक इस्तीफा, ये है वजह

बंधोपाध्याय ने कहा, “इस कॉलेज में 45-50 मेडिकल शिक्षक पहले ही हस्ताक्षर कर चुके हैं और हर मिनट लोग दस्तावेज़ (इस्तीफा पत्र) पर हस्ताक्षर कर रहे हैं। ये आंदोलन का हिस्सा है। हर आंदोलन के दौरान हर शांतिपूर्ण तरीके का इस्तेमाल कर रहे हैं।”

आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में सामूहिक इस्तीफ़ा, जानिए क्यों

पिछले चार दिनों से जूनियर डॉक्टरों का आमरण अनशन चल रहा है, जिसमें वे आरजी कर अस्पताल की महिला डॉक्टर के दुष्कर्म और हत्या के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। साथ ही, वे भ्रष्टाचार-ग्रस्त स्वास्थ्य सेवा प्रणाली के खिलाफ भी आवाज उठा रहे हैं। लेकिन अभी तक सरकार की ओर से कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाया गया है|

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.