साईं बाबा की पूजा करने पर ट्रोल हुए कार्तिक आर्यन, फैन्स ने जमकर किया ट्रोल

KNEWS DESK –  बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं, लेकिन इस बार उनकी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के लिए नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर अपने घर के मंदिर में की गई पूजा के लिए। हाल ही में कार्तिक ने सोशल मीडिया पर अपने घर के मंदिर में भगवान से प्रार्थना करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें साईं बाबा और माता सरस्वती की मूर्तियां दिखाई दीं। बस, इसके बाद साईं बाबा की प्रतिमा को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया।

साईं बाबा की मूर्ति को लेकर बढ़ी ट्रोलिंग

कार्तिक आर्यन ने ‘भूल भुलैया 3’ के ट्रेलर लॉन्च से पहले भगवान से प्रार्थना करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। इस पोस्ट में साईं बाबा की मूर्ति को देखकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने टिप्पणी करते हुए लिखा, “भाई, साईं बाबा की मूर्ति को हटा दिया है,” जबकि एक और यूजर ने लिखा, “आपकी आस्था का सम्मान है, लेकिन भगवान के बराबर या उससे ऊपर साईं बाबा की मूर्ति रखना शायद अनुचित है।”

धर्म का पाठ पढ़ा रहे हैं लोग

कई लोग कार्तिक आर्यन को हिंदू धर्म और साईं बाबा के प्रति अपने विचारों के साथ ट्रोल कर रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, “हिंदू धर्म में करोड़ों देवी-देवता हैं, उनकी पूजा करिए, एक संत को पूजने की क्या जरूरत है?” कई यूजर्स ने कार्तिक के प्रति गुस्सा जताते हुए साईं बाबा की पूजा को अनुचित ठहराया। इस मामले पर कई लोग अपनी-अपनी धारणाएं व्यक्त कर रहे हैं और अभिनेता को ट्रोल करने में लगे हैं।

धार्मिक आस्था और व्यक्तिगत स्वतंत्रता पर बहस

इस घटना ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर धार्मिक आस्था और व्यक्तिगत पूजा की स्वतंत्रता पर बहस छेड़ दी है। जहां कुछ लोग कार्तिक आर्यन की साईं बाबा के प्रति आस्था को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं, वहीं कई लोग यह भी मानते हैं कि पूजा और आस्था एक निजी मसला है और किसी को इसमें हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।

फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर उत्साह

वहीं, दूसरी ओर, कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर जल्द ही लॉन्च किया जाएगा, और दिवाली पर इसे बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। ‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी पहले से ही सफल रही है, और इसके तीसरे पार्ट को लेकर दर्शकों में काफी उम्मीदें हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.