Women’s T20 World Cup: हरमनप्रीत को लेकर भारतीय टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना बोलीं- “हरमनप्रीत श्रीलंका मैच के लिए बिल्कुल फिट”

KNEWS DESK, भारतीय टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि हरमनप्रीत श्रीलंका मैच के लिए फिट हैं। साथ ही ये भी कहा कि वहां की विकेट और ग्राउंड कंडीशन उम्मीद से अलग है।

T20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान- हरमप्रीत कौर की कप्तानी में उतरेगी टीम इंडिया

इन दिनों महिला टी20 वर्ल्ड कप खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट की शुरुआत भारत के लिए कुछ खास नहीं रही। लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में भारत ने अच्छी वापसी की। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को छह विकेट से हराया लेकिन न्यूजीलैंड से पहला मैच हारने के बाद टीम के टूर्नामेंट से जल्दी बाहर होने का खतरा है। वहीं हरमनप्रीत पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में गर्दन में तकलीफ की वजह से ‘रिटायर्ड हर्ट’ हो गई थीं। जिसको लेकरभारतीय उपकप्तान स्मृति मंधाना ने कहा कि कप्तान हरमनप्रीत कौर महिला टी20 वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच के लिए फिट हैं। इसके अलावा ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर की फिटनेस को लेकर कोई जानकारी नहीं है जो पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेली थीं।

बता दें कि मंधाना ने कहा कि पूजा पर मेडिकल टीम काम कर रही है और उनके बारे में जानकारी बुधवार को मैच के दिन ही मिल पाएगी। मंधाना ने आगे कहा कि,‘‘ यहां के हालात उससे बहुत अलग है जैसा हमने सोचा था। हम संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। बल्लेबाजों को चतुराई से खेलना होगा ।’’ वहीं मंधाना अभी तक टूर्नामेंट में अपेक्षा के अनुरूप नहीं खेल सकी है । भारत को अब श्रीलंका से खेलना है जिसने उन्हें एशिया कप फाइनल में हराया था । इसके अलावा आस्ट्रेलिया से मैच अभी बाकी है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.