कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित-विद्या बालन ने कंपा दिया रूह

KNEWS DESK –  बॉलीवुड में हॉरर और कॉमेडी का अनोखा मिश्रण पेश करने वाली ‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी एक बार फिर दर्शकों के दिलों में डर और हंसी का तूफान लाने के लिए तैयार है। निर्देशक अनीस बज्मी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर हाल ही में जयपुर के राज मंदिर में लॉन्च किया गया। फिल्म के इस तीसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और अब इस ट्रेलर के साथ उनके इंतजार का अंत हो गया है।

भूल भुलैया 3 टीज़र: मंजुलिका के रूप में विद्या बालन की वापसी; कार्तिक आर्यन  और तृप्ति डिमरी जोड़ते हैं...

रुह बाबा की वापसी

‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन एक बार फिर रुह बाबा के रूप में नजर आ रहे हैं, जो एक भूतिया हवेली से भूत भगाने और अनसुलझे रहस्यों को सुलझाने की चुनौती स्वीकार करते हैं। ट्रेलर में विद्या बालन के खौफनाक मंजुलिका अवतार को फिर से देखने का मौका मिलता है, जो दर्शकों को पहली फिल्म की याद दिलाता है। विद्या का डरावना रूप इस बार और भी ज्यादा रोमांचक और दिलचस्प है, जो फिल्म की हॉरर फील को बढ़ाता है।

माधुरी दीक्षित का सरप्राइज

फिल्म में इस बार सबसे बड़ा सरप्राइज एलिमेंट माधुरी दीक्षित का है, जो ट्रेलर में नई मंजुलिका के रूप में नजर आ रही हैं। अब रुह बाबा को न सिर्फ एक बल्कि दो मंजुलिकाओं से निपटना होगा। ट्रेलर के इस ट्विस्ट ने दर्शकों की जिज्ञासा और बढ़ा दी है। फिल्म में माधुरी और विद्या का डांस नंबर भी होने की खबर है, जो दर्शकों के लिए एक बड़ा आकर्षण साबित हो सकता है।

तृप्ति डिमरी का रोमांटिक एंगल

हॉरर और कॉमेडी के साथ-साथ ‘भूल भुलैया 3’ में रोमांस का भी तड़का लगाया गया है। ट्रेलर में तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन के बीच के रोमांटिक एंगल ने भी ध्यान खींचा है। यह रोमांटिक ट्रैक फिल्म में एक फ्रेशनेस लाता है, जो दर्शकों को और भी जोड़ता है।

‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी की कामयाबी

‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2007 में हुई थी, जिसे प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म ने अपने समय में जबरदस्त सफलता पाई थी। 15 साल बाद, 2022 में ‘भूल भुलैया 2’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया, जब बॉलीवुड की बाकी फिल्में संघर्ष कर रही थीं। कार्तिक आर्यन को ‘भूल भुलैया 2’ के लिए 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था।

अनीस बज्मी की डायरेक्शन का कमाल

फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने ‘भूल भुलैया 2’ के बाद एक बार फिर ‘भूल भुलैया 3’ को डायरेक्ट किया है। उनकी स्टाइल और डार्क कॉमेडी के अंदाज ने पिछली फिल्म को जबरदस्त सफलता दिलाई थी, और इस बार भी वह दर्शकों को हंसाने और डराने के लिए तैयार हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.