केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उत्तराखंड दौरे की तैयारियां तेज, डीजीपी ने बैठक कर तैयारियों पर की चर्चा

रिपोर्ट – अंकित काला 

देहरादून – पुलिस मुख्यालय देहरादून में डीजीपी अभिनव कुमार की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उत्तराखंड दौरे की तैयारियों पर चर्चा की गई। यह बैठक विशेष रूप से अमित शाह के प्रस्तावित जनपद उत्तरकाशी और देहरादून भ्रमण कार्यक्रम के संदर्भ में थी।

अमित शाह के उत्तराखंड दौरे के मद्देनजर बैठक

आपको बता दें कि पुलिस मुख्यालय देहरादून में डीजीपी अभिनव कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उत्तराखंड दौरे के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में अमित शाह के प्रस्तावित जनपद उत्तरकाशी व देहरादून भ्रमण कार्यक्रम को लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ चर्चा की। इस दौरान उन्होने सुरक्षा-प्रबन्धों, यातायात एवं पार्किंग व्यवस्था की समीक्षा की गई साथ ही वर्तमान सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए सभी को सजग व सतर्क रहकर अपने कर्तव्य का निर्वहन करने के निर्देश दिये।

समीक्षा के साथ ही वाइब्रेंट विलेज का भी दौरा

दरअसल बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 13 अक्तूबर को देहरादून आ सकते हैं। इस दौरान वह गृह विभाग की समीक्षा के साथ ही वाइब्रेंट विलेज का भी दौरा करेंगे। इस दौरे को लेकर स्थानीय प्रशासन और पुलिस विभाग में उच्च स्तरीय बैठकें जारी हैं ताकि सभी आवश्यक सुरक्षा उपायों को समय पर लागू किया जा सके।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.