केजरीवाल ने AAP पार्षदों को दिया चुनावी मंत्र, कहा- “लड़ाई अप्रैल में होगी”

KNEWS DESK-  दिल्ली में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को पार्टी के सभी पार्षदों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस दौरान उन्होंने पार्षदों को जनता के बीच जाकर संवाद स्थापित करने का निर्देश दिया।

केजरीवाल ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार किया, कहते हुए कि “मोदी जी के पास बेशुमार ताकत और पैसा है, लेकिन वो भगवान नहीं हैं। लड़ाई वास्तव में भगवान और मोदी जी के बीच है।” उन्होंने यह भी कहा कि अंततः “भगवान ही जीतेंगे और भगवान हमारे साथ हैं।”

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी ने उन्हें गिरफ्तार कराने, दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़कर सरकार गिराने और एमसीडी छीनने की साजिश की थी, लेकिन वे इसमें विफल रहे। उन्होंने कहा, “यह बताता है कि भगवान हमारे साथ हैं।”

इस बैठक में केजरीवाल ने पिछले दो वर्षों को आम आदमी पार्टी के लिए चुनौतीपूर्ण बताते हुए कहा, “हमारे ऊपर जिस तरह के हमले किए गए, वैसा किसी भी सरकार ने किसी भी पार्टी पर नहीं किया।” उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई गंभीर जांच नहीं कर रही है, बल्कि उनका असली उद्देश्य आम आदमी पार्टी और इसकी राजनीति को समाप्त करना है। केजरीवाल की यह अपील और उनके बयान पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेंगे, साथ ही आम आदमी पार्टी की आगामी रणनीतियों को और मजबूत करेंगे।

ये भी पढ़ें-   सोनम वांगचुक की याचिका पर उच्च न्यायालय में सुनवाई आज, जंतर-मंतर पर प्रदर्शन की अनुमति की मांग

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.