दिल्ली: हरियाणा और जम्मू कश्मीर के चुनाव मतगणना के बीच जेपी नड्डा ने बुलाई भाजपा महासचिवों की बैठक

KNEWS DESK, आज हरियाणा और जम्मू कश्मीर के विधानसभा चुनावों के नतीजे घोषित होने वाले हैं और इस बीच हरियाणा में बीजेपी ने एक बड़ा उलटफेर करते हुए बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है। यह चुनावी राजनीति में एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हो सकता है खासकर जब से केवल पांच राउंड की वोटों की गिनती हुई है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सहयोगी दलों के साथ की बैठक, कई नेता हुए शामिल -  BJP president jp Nadda holds meeting with allies ntc - AajTak

हरियाणा में बीजेपी का प्रदर्शन जोरदार रहा है और शुरुआती नतीजों के अनुसार पार्टी ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। यह पार्टी के लिए एक बड़ी जीत है जो राज्य में अपने प्रभाव को और मजबूत करने का संकेत देती है। वोटों की गिनती जारी है और आगे के राउंड के नतीजे स्थिति को और भी स्पष्ट कर देंगे। वहीं चुनावी रुझानों के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के सभी महासचिवों की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। यह बैठक पार्टी के वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य और चुनावी परिणामों पर चर्चा करने के लिए आयोजित की गई है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में भी नतीजों की घोषणा की जा रही है। लेकिन अभी तक इस राज्य के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं आई है। जैसे-जैसे वोटों की गिनती आगे बढ़ेगी वैसे-वैसे वहां की राजनीतिक स्थिति भी साफ हो जाएगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.