‘सिंघम अगेन’ से रणवीर-दीपिका की बेटी सिंबा ने किया डेब्यू, एक्टर ने कहा – ‘मेरी ड्यूटी नाइट को है, इसलिए मैं…’

KNEWS DESK – रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर हाल ही में धूमधाम से लॉन्च हुआ, और इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही। इवेंट की खास बात यह रही कि न्यूली डैड रणवीर सिंह ने अपनी उपस्थिति से सबका दिल जीत लिया। हालांकि, उनकी पत्नी और न्यूली मॉम दीपिका पादुकोण इवेंट में नहीं आ सकीं, लेकिन रणवीर ने अपने स्पेशल अंदाज में उन्हें और अपने नवजात को इवेंट का हिस्सा बना दिया।

Singham Again: जन्म से पहले ही रणवीर-दीपिका की बेटी ने बॉलीवुड में मार ली थी एंट्री? एक्टर का खुलासा | Republic Bharat

रणवीर सिंह का बेबी सिंबा का जिक्र और इमोशनल मोमेंट

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान रणवीर सिंह ब्लैक जींस, टी-शर्ट और जैकेट में नजर आए। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मस्ती भरे अंदाज में बताया कि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण बेबी के साथ बिजी होने के कारण इवेंट में नहीं आ पाईं। रणवीर ने मजाक में कहा, “मेरी ड्यूटी नाइट को है, इसलिए मैं आ गया। ये मेरी बेबी सिंबा का डेब्यू है क्योंकि दीपिका प्रेग्नेंसी के दौरान शूटिंग कर रही थीं। तो लेडी सिंघम, सिंबा और बेबी सिंबा की तरफ से आप सभी को एडवांस में हैप्पी दीवाली।”

रणवीर ने आगे यह भी कहा कि वह इस खास मौके पर बहुत खुश हैं और फैंस से शुभकामनाएं मांगते हुए कहा कि दीवाली के मौके पर फिल्म के साथ उनका जश्न और भी खास होगा।

दीपिका के पोस्टर को देख भावुक हुए रणवीर

रणवीर का एक और इमोशनल मोमेंट तब सामने आया जब वह रेड कार्पेट पर आए और दीपिका पादुकोण का पोस्टर देखा। पोस्टर में अपनी पत्नी को देखकर रणवीर बेहद भावुक हो गए। उन्होंने दीपिका के पोस्टर की बलाइयां लीं और उनके प्रति अपने प्यार का इज़हार किया। यह प्यारा मोमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, और फैंस ने रणवीर की इस भावुकता को बेहद सराहा।

रणवीर का दीपिका के प्रति यह प्यार दर्शाता है कि भले ही वह इवेंट में शारीरिक रूप से मौजूद न हों, लेकिन वह हमेशा उनके दिल और ज़हन में रहती हैं। इस दौरान पैपराज़ी ने रणवीर से पापा बनने की खुशी में मिठाई की मांग भी की, जिस पर रणवीर ने उन्हें जल्द ही मिठाई खिलाने का वादा किया।

एक्शन से भरपूर ट्रेलर ने मचाई धूम

‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर इवेंट में उपस्थित दर्शकों के बीच जबरदस्त प्रतिक्रिया हासिल कर रहा है। अजय देवगन की वापसी और फिल्म में दमदार एक्शन सीक्वेंस ने फैंस की एक्साइटमेंट को नई ऊंचाईयों पर पहुंचा दिया है। फिल्म में उड़ती गाड़ियां, ज़बरदस्त एक्शन और ब्लॉकबस्टर डायलॉग्स ने फिल्म के प्रति उम्मीदों को और बढ़ा दिया है।

रोहित शेट्टी की इस मस्टवॉच फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारे शामिल हैं। यह फिल्म 1 नवंबर 2024 को दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है और इससे पहले फैंस ट्रेलर से ही इसका भरपूर आनंद ले रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.