दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी सीएम आवास में हुई शिफ्ट, अधिकारियों और स्टाफ के साथ की बैठक

KNEWS DESK – दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी ने आज फ्लैग रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास में शिफ्ट होने के बाद अधिकारियों और स्टाफ के साथ अपनी पहली बैठक की। यह आवास उन्हें उनके नाम से आवंटित किया गया है। इससे पहले, इस आवास में पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल निवास करते थे, जिन्होंने हाल ही में अपने परिवार के साथ इसे छोड़ दिया था।

सरकारी आवास में अपने सामान के साथ हुई शिफ्ट

आपको बता दें कि दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने सोमवार को सरकारी आवास में अपने सामान के साथ शिफ्ट कर लिया है। अरविंद केजरीवाल ने 4 अक्टूबर को परिवार के साथ मंडी हाउस स्थित 5 फिरोजशाह रोड बंगले में शिफ्ट किया, जो कि आप नेता और राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल का आधिकारिक आवास है। यह आवास नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में स्थित है।

AAP on X: "CM आवास छोड़कर जनता की अदालत में गए 'काम की राजनीति' के नायक,  अरविंद केजरीवाल🙏 दिल्ली के लाखों घरों को रोशन कर राजनीति में एक नए अध्याय  ...

बता दें कि आतिशी ने इस मौके पर अधिकारियों के साथ बैठक की है, जिसमें उन्होंने सीएम आवास से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की।

कार्यभार संभालते ही आतिशी की पहली टिप्पणी

सीएम आतिशी ने जब दिल्ली सचिवालय में अपने पद का कार्यभार संभाला, तब उनके बगल में एक खाली कुर्सी देखी गई थी। इस बारे में उन्होंने कहा था कि जब तक अरविंद केजरीवाल दोबारा सीएम नहीं बन जाते, तब तक यह कुर्सी यहीं रहेगी।

उन्होंने कहा, “दिल्ली के लोग दोबारा अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाएंगे और मैं उन्हें यह कुर्सी सौंप दूंगी।”

जिस तरह भरत जी ने भगवान श्रीराम...', दिल्ली की मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण  करने के बाद आतिशी का बड़ा बयान

दिल्ली के बदलाव पर जोर

रविवार को छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित जनता की अदालत में बोलते हुए आतिशी ने दिल्ली के पिछले हालात को याद करते हुए कहा कि “दस साल पहले की दिल्ली कैसी थी?” उन्होंने यह भी कहा कि सत्ता में पार्टियां आती रहीं, लेकिन आम आदमी की जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आया।

आतिशी ने अरविंद केजरीवाल के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में दिल्ली की स्थिति में सुधार आया है और आम आदमी की समस्याओं को बेहतर ढंग से समझा गया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.