विक्रांत मैसी की फिल्म ‘आंखों की गुस्ताखियां’ से डेब्यू करेंगी शनाया कपूर, 2025 में सिनेमाघरों में दे सकती है दस्तक

KNEWS DESK – बॉलीवुड की नई उभरती स्टारकिड शनाया कपूर, जो पहले से ही सोशल मीडिया पर अपनी शानदार फैन फॉलोइंग बना चुकी हैं, अब बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फैंस उनकी पहली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और आखिरकार उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबरें सामने आ चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनाया विक्रांत मैसी के साथ म्यूजिकल ड्रामा फिल्म ‘आंखों की गुस्ताखियां’ में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

रस्किन बॉन्ड की कहानी पर आधारित फिल्म

यह फिल्म रस्किन बॉन्ड की लघु कहानी ‘द आइज हैव इट’ पर आधारित होगी। इस फिल्म में शनाया एक थिएटर कलाकार की भूमिका निभाएंगी, जबकि विक्रांत मैसी एक अंधे संगीतकार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन संतोष सिंह कर रहे हैं, जो पहले ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ और ‘अपहरण’ जैसी चर्चित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। निरंजन अयंगर और मानसी बागला ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है, जो मानवीय रिश्तों की जटिलताओं और भावनाओं को गहराई से दिखाएगी।

कहानी का सार और इमोशनल सफर

‘आंखों की गुस्ताखियां’ में दया, सहनशीलता, इच्छाएं, और खुद पर विश्वास जैसे तत्वों को उजागर किया जाएगा। फिल्म के मुख्य किरदारों का इमोशनल सफर और उनके आपसी संबंधों की जटिलताएं इसे एक अनूठा और खास म्यूजिकल ड्रामा बना देंगी। फिल्म का म्यूजिक बैकग्राउंड कहानी की गहराई को और भी ज्यादा भावनात्मक रूप देगा, जो दर्शकों को फिल्म से बांधे रखने में मदद करेगा।

फिल्म की शूटिंग और रिलीज प्लान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2024 के अंत में मसूरी में शुरू होने जा रही है। इसके बाद मुंबई और यूरोप में भी फिल्म के शेड्यूल की शूटिंग होगी। ‘आंखों की गुस्ताखियां’ को 2025 में रिलीज करने की योजना है। हालांकि, फिल्म की आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं की गई है, लेकिन इसे लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है।

पहले भी टल चुका है शनाया का डेब्यू

इससे पहले, शनाया कपूर करण जौहर की फिल्म ‘बेधड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं, जिसमें उनके साथ लक्ष्य और गुरफतेह परीजादा भी अभिनय की शुरुआत करने वाले थे। हालांकि, किन्हीं कारणों से इस प्रोजेक्ट को स्थगित कर दिया गया था। इसके अलावा, शनाया धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित वेब सीरीज ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में भी नजर आएंगी।

साउथ इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं काम

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले, शनाया कपूर ने साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने साउथ सुपरस्टार मोहनलाल के साथ ‘वृषभा’ में काम किया था, जिसमें मीका श्रीकांत, रामचंद्र राजू, ज़हरा एस खान और रागिनी द्विवेदी जैसे कलाकार भी शामिल थे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.