जसबीर जस्सी का कंगना रनौत पर फूटा गुस्सा, कहा – ‘मुंह बंद नहीं किया, तो …’

KNEWS DESK – कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं, एक बार फिर विवादों में आ गई हैं। हाल ही में हिमाचल प्रदेश में एक रैली के दौरान कंगना ने पंजाब को लेकर ऐसा बयान दिया, जिससे पंजाबी गायक जसबीर जस्सी (Jasbir Jassi) नाराज हो गए। कंगना ने अपने भाषण में कहा था कि पंजाब राज्य ड्रग्स की समस्या से जूझ रहा है और वहां के युवा शराब के आदी हैं। इस टिप्पणी ने पंजाब के कई लोगों को आहत किया, खासकर जसबीर जस्सी को, जिन्होंने कंगना को सार्वजनिक रूप से चुनौती दी और धमकी दी कि अगर उन्होंने पंजाब के खिलाफ बोलना बंद नहीं किया, तो वह उनके राज खोल देंगे।

कंगना की टिप्पणी पर जसबीर जस्सी की नाराजगी

जसबीर जस्सी, जो पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के प्रमुख गायकों में से एक हैं, ने कंगना के बयान का कड़ा विरोध किया। एक इंटरव्यू में जस्सी ने कहा कि कंगना का पंजाब पर इस तरह से निशाना साधना अस्वीकार्य है। जसबीर ने कहा, “मुझे यह कहने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है क्योंकि वह पंजाब को कुछ ज्यादा ही निशाना बना रही हैं।”

जसबीर जस्सी ने आगे कहा कि कंगना को खुद पर नजर डालनी चाहिए, इससे पहले कि वह पंजाब के युवाओं पर आरोप लगाएं। उन्होंने कंगना पर व्यक्तिगत आरोप लगाते हुए कहा, “वह एक बार दिल्ली में मेरे और एक महिला मित्र के साथ थीं और शराब के नशे में धुत थीं। उनका खुद पर कंट्रोल नहीं था। उन्होंने इतनी शराब और ड्रग्स का सेवन किया है कि मुझे नहीं लगता कि कभी किसी और ने किया होगा।”

जसबीर जस्सी ने दी धमकी

जस्सी ने कंगना को स्पष्ट चेतावनी दी कि अगर उन्होंने पंजाब के खिलाफ बयान देना बंद नहीं किया, तो वह उनके निजी जीवन के कुछ राज सबके सामने खोल देंगे। इस धमकी ने कंगना और उनके फैंस के बीच चिंता बढ़ा दी है। हालांकि, कंगना ने अभी तक इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके समर्थक जस्सी के इस व्यक्तिगत हमले को अनुचित बता रहे हैं।

कंगना की आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’

इस विवाद के बीच कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी भी चर्चा में है। लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार हो रहा है, लेकिन हाल ही में यह खबर आई है कि कंगना फिल्म में सीबीएफसी (सेंसर बोर्ड) के निर्देशों के अनुसार कुछ कट्स लगाने के लिए राजी हो गई हैं। फिल्म की कहानी आपातकाल के समय पर आधारित है, और कंगना इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। अब मेकर्स और फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.