जोधपुर: पूर्व सीएम अशोक गहलोत का भजनलाल सरकार पर बड़ा हमला, ‘राजस्थान में गवर्नेंस किसी भी तरह की जिम्मेदारी उठाने में असफल है’

KNEWS DESK – पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भजनलाल सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि यह सरकार नहीं, बल्कि सर्कस चल रहा है। जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए गहलोत ने बीजेपी (BJP) की शासन व्यवस्था की कड़ी आलोचना की।

राजस्थान में गवर्नेंस की स्थिति बेहद खराब

आपको बता दें कि भजनलाल सरकार पर हमला बोलते हुए गहलोत ने कहा, “राजस्थान में गवर्नेंस की स्थिति बेहद खराब है। सरकार किसी भी तरह की जिम्मेदारी उठाने में असफल है, जबकि राज्य में डेंगू जैसे गंभीर स्वास्थ्य संकट फैल रहा है।” उन्होंने आगे कहा कि पूर्ववर्ती सरकार द्वारा की गई घोषणाओं पर काम धीमा पड़ गया है, जिससे जनता को कोई लाभ नहीं मिल रहा।

भजनलाल सरकार ने जारी किए आदेश तो अशोक गहलोत भड़क गए! पूर्व सीएम ने लगाया  राजनीतिक मंशा से काम करने का आरोप - Ashok Gehlot allegations on CM Bhajan  Lal govt order

हरियाणा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा

गहलोत ने हरियाणा के आगामी चुनावों पर भी अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा कि हाल के एग्जिट पोल में कांग्रेस को मिलने वाले नंबर्स से अधिक प्राप्त होंगे। “हरियाणा में कांग्रेस की लहर चल रही है। खासकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के रोड शो के बाद चुनाव एकतरफा होते जा रहे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि हम हरियाणा चुनाव में जीतेंगे,” उन्होंने कहा।

मंत्री इस्तीफों की स्थिति पर चिंता

गहलोत ने वर्तमान सरकार की अंदरूनी राजनीति पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, “कोई मंत्री इस्तीफा दे रहा है, तो कोई इस्तीफा देने की धमकी दे रहा है। मुख्यमंत्री को दिल्ली दौरे कम करने चाहिए और अपने राज्य की गवर्नेंस पर ध्यान देना चाहिए। राजस्थान की स्थितियां बेहद नाजुक हैं।”

गहलोत ने यह भी कहा कि विपक्ष में रहते हुए कांग्रेस अपनी भूमिका निभाने के लिए तैयार है और राज्य की समस्याओं को जनता के सामने लाने का कार्य करेगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.