प्रकाश राज पर 1 करोड़ की धोखाधड़ी का लगा आरोप, फिल्ममेकर ने तस्वीर शेयर कर लिखा ये

KNEWS DESK –  प्रकाश राज, जिन्हें तमिल और हिंदी फिल्मों में उनकी दमदार अदाकारी के लिए जाना जाता है, ने अपने सिनेमाई करियर के अलावा राजनीति में भी कदम रखा है। उनकी वर्सटैलिटी ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान दिलाई है। साथ ही, राजनीति के क्षेत्र में भी उन्होंने अपनी जगह बनाने की कोशिश की है, भले ही उन्हें शुरुआती दौर में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ा हो।

Prakash Raj पर 1 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, फिल्ममेकर विनोद कुमार का दावा-  आज तक नहीं किया कॉल - filmmaker vinod kumar accuses prakash raj of causing  him a loss of 1 crore

प्रकाश राज का राजनीतिक सफर

2019 में, प्रकाश राज ने बेंगलुरु सेंट्रल से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ा था। उनके चुनाव लड़ने का मकसद था राजनीति में कुछ बदलाव लाना और जनता की आवाज बनना। हालांकि, वह यह चुनाव हार गए थे, लेकिन राजनीति के प्रति उनकी दिलचस्पी और जनता के लिए काम करने की उनकी इच्छा ने उन्हें कभी पीछे नहीं हटने दिया। उनके इस कदम को राजनीति में उनकी सक्रिय भूमिका के रूप में देखा गया और उन्होंने अपने इस प्रयास से काफी सुर्खियां बटोरीं।

तमिलनाडु के नेताओं के साथ प्रकाश राज की तस्वीर

हाल ही में, प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर तमिलनाडु के डिप्टी चीफ मिनिस्टर उदयनिधि स्टालिन और उनके पिता, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के साथ एक तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर वायरल हो गई, और इस पर कई तरह के कमेंट्स भी आने लगे। लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाला कमेंट फिल्ममेकर विनोद कुमार का था, जिसने इस पोस्ट को लेकर एक पुराने विवाद को फिर से हवा दे दी।

धोखाधड़ी के आरोपों में घिरे प्रकाश राज

विनोद कुमार ने इस तस्वीर के जवाब में प्रकाश राज पर एक गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रकाश राज ने उनके सेट पर एक करोड़ की धोखाधड़ी की है। विनोद कुमार का आरोप था कि प्रकाश राज बिना किसी जानकारी के सेट से गायब हो गए थे, जिससे फिल्म निर्माण में भारी नुकसान हुआ। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “जो तीन शख्स आपके साथ बैठे हैं, उन्होंने इलेक्शन जीता है, लेकिन आपने जो भी इन्वेस्ट किया, आप उसे हार गए; यही तो फर्क है। आप बिना किसी को बताए मेरे सेट से गायब हो गए, जिस कारण हमें 1 करोड़ का नुकसान हुआ। आखिर कारण क्या था?”

विनोद कुमार ने यह भी कहा कि प्रकाश राज ने उन्हें कॉल करने का वादा किया था, लेकिन वह कभी कॉल नहीं आया। इस ट्वीट के बाद से यह विवाद और भी अधिक चर्चाओं में आ गया है, और सोशल मीडिया पर लोगों के बीच इसे लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। हालांकि, इस आरोप पर प्रकाश राज की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

प्रकाश राज का फिल्मी सफर

प्रकाश राज का नाम साउथ इंडियन सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काफी चर्चित है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। उनकी कुछ प्रमुख फिल्मों में ‘वॉन्टेड’, ‘सिंघम’, ‘इरुवर’, ‘हीरोपंति’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वह अपने निगेटिव रोल्स के लिए भी खासे मशहूर हैं और इन किरदारों में उनकी परफॉर्मेंस ने उन्हें नेशनल लेवल पर पहचान दिलाई है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.