नवरात्रि पर अपने लुक को इन ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ बनाएं और भी खास, फॉलो करें ये बेस्ट आइडियाज…

KNEWS DESK – नवरात्रि का पर्व न केवल पूजा-पाठ का समय है, बल्कि यह आपके फैशन को भी दर्शाने का बेहतरीन मौका है। अगर आप इस नवरात्रि में एक अलग और आकर्षक लुक क्रिएट करना चाहती हैं, तो यहां दिए गए ट्रेडिशनल वेयर्स आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हैं। चलिए जानते हैं कुछ खास आइडियाज जो आपके लुक को और भी निखार देंगे।

Shardiya Navratri 2024: नवरात्रि के नौ दिन इन नौ रंगों के वस्त्र पहनकर करें  पूजा, मिलेगा मां दुर्गा का आशीर्वाद - shardiya navratri 2024 auspicious  nine colors to wear during ...

1. सीधे पल्लू में साड़ी

साड़ी हमेशा से एक एवरग्रीन विकल्प रही है, लेकिन अगर आप कुछ अलग करना चाहती हैं, तो सीधे पल्लू में साड़ी पहनें। आमतौर पर, साड़ी का पल्लू पीछे से आगे की ओर होता है, लेकिन इसे आगे से पीछे की ओर पहनने से आपका लुक और भी खास बन जाएगा। कमर बंद लगाकर इस लुक को और भी खूबसूरत और कंफर्टेबल बना सकती हैं।

Navratri Fashion: डांडिया नाइट के लिए लुक में शामिल करें ये पांच तरह की  ज्वेलरी, दिखेंगी सबसे ब्यूटीफुल! | Shardiya navratri 2023 include these  accessories in her look for dandiya night

2. लहंगा-चोली

अगर आप गरबा में भाग लेने जा रही हैं, तो लहंगा-चोली से बेहतर विकल्प नहीं है। अलग दिखने के लिए, लहंगे और ब्लाउज़ को एक ही रंग में न रखें। इसके बजाय, कंट्रास्ट कलर्स का चुनाव करें। उदाहरण के लिए, एक कलर का लहंगा, उसके साथ जंचता हुआ ब्लाउज़ और एक बनारसी दुपट्टा। इस लुक से आप सबका ध्यान अपनी ओर खींचेंगी।

Navratri 2024 के लिए स्टाइल करें ये खूबसूरत Lehenga Choli For Women नौ दिन  जमाए अपने सबसे सुंदर रंग! - Best Lehenga Choli For Navratri 2024 To Embrace  The Festival With Perfect Looks

 

3. टॉप विद स्कर्ट

अगर आप कम बजट में एक यूनिक लुक चाहती हैं, तो मल्टीकलर स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप, टी-शर्ट या ब्रॉलेट पहनें। आप चाहें तो अपने हिसाब से स्कर्ट भी स्टिच करवा सकती हैं। नवरात्रि के नौ रंगों को इस स्कर्ट में शामिल करके आप एक खूबसूरत और रंगीन लुक बना सकती हैं।

Colours of navratri

4. कुर्ती विथ डेनिम जीन्स

अगर आप कुछ नया और अलग पहनना चाहती हैं, तो कुर्ती के साथ डेनिम जीन्स ट्राई करें। इसे एंकल लेंथ जींस के साथ पेयर करें। आप अपने पुराने क्रॉप्ड डेनिम जैकेट को लहरिया फैब्रिक और टैसल्स के साथ कस्टमाइज करवा सकती हैं। यह लुक निश्चित रूप से भीड़ से अलग दिखेगा।

Pink Georgette Navratri Wear Kurti 293377

5. कुर्ता-धोती

कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक के लिए धोती पैंट्स के साथ शॉर्ट कुर्ती पहनें। यह लुक न केवल आपको आराम देगा, बल्कि हर किसी का ध्यान भी खींचेगा।

Navratri special kediya dhoti set

इन ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ नवरात्रि में अपनी छवि को और भी खूबसूरत बनाएं। अपने लुक को इस बार और भी खास बनाएं और सबकी नजरें अपनी ओर खींचें!

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.