सलमान खान का किक-2 से सामने आया फर्स्ट लुक, शानदार लुक में दिखे एक्टर

KNEWS DESK –  सलमान खान के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है। साल 2014 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘किक’ का सीक्वल ‘किक-2’ अब तैयार है, और सलमान एक बार फिर डेविल के किरदार में धमाल मचाने के लिए लौट रहे हैं। सलमान खान, जिन्हें उनके चाहने वाले बड़े पर्दे पर जितना भी देखें, वह हमेशा और की मांग करते हैं, अब फिर से अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले हैं।

Kick 2 के सेट से सलमान खान की पहली झलक आई सामने, फैंस बोले- सिकंदर के बाद  डेविल...

सलमान खान का धांसू लुक आया सामने

हाल ही में सलमान खान के ‘किक-2’ से पहला लुक सामने आया है, जिसे देखकर फैंस में उत्साह चरम पर है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान खान के फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ब्लैक बनियान में सलमान का जबरदस्त अवतार दिख रहा है। यह साफ है कि डेविल के रूप में वापसी के लिए उन्होंने जमकर मेहनत की है।

फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिन्होंने ‘किक’ के पहले पार्ट को भी डायरेक्ट किया था। जल्द ही ‘किक-2’ की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है, और फैंस बेसब्री से इस पल का इंतजार कर रहे हैं।

‘किक’ की बड़ी सफलता

साल 2014 में रिलीज हुई ‘किक’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी और 309.89 करोड़ का डोमेस्टिक बिजनेस किया था। सलमान खान के डेविल के किरदार को फैंस ने दिल खोलकर सराहा था, और फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।

salman khan kick 2

‘सिकंदर’ भी साल 2025 में होगी रिलीज

इसके साथ ही सलमान खान की एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सिकंदर’ की भी चर्चा जोरों पर है, जिसकी घोषणा उन्होंने इस साल ईद के मौके पर की थी। इस फिल्म में सलमान पहली बार रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे, और इसे डायरेक्ट कर रहे हैं ए. आर. मुरुगदास।

सलमान खान के फैंस के लिए बड़ा तोहफा

सलमान खान के लिए यह साल बेहद खास होने जा रहा है। ‘सिकंदर’ और ‘किक-2’ जैसी बड़ी फिल्मों के साथ सलमान फिर से अपनी जबरदस्त स्क्रीन प्रेजेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले हैं। ‘किक-2’ के आने से एक बार फिर डेविल के रूप में सलमान की वापसी का इंतजार हर किसी को है। जल्द ही ‘किक-2’ की आधिकारिक घोषणा होने वाली है, और इसके साथ ही फैंस सलमान खान के इस नए अवतार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए पूरी तरह से तैयार हो रहे हैं।

About Post Author