मिर्जापुर सड़क हादसे पर पीएम मोदी, सीएम योगी समेत कई दिग्गज नेताओं ने व्यक्त किया शोक, दो लाख की सहायता राशि तत्काल प्रदान के दिए निर्देश

KNEWS DESK – मिर्जापुर के कछवां थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जिससे पूरे इलाके में शोक का माहौल है। इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल सहित कई नेताओं ने मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

Mirzapur road accident: PM मोदी, CM योगी और सांसद अनुप्रिया पटेल ने जताई संवेदना, पीड़ित परिवारों को मिलेगी सहायता - Amrit Vichar

प्रधानमंत्री मोदी प्रकट की गहरी संवेदना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुए उन्होंने लिखा कि, “उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। इसमें जान गंवाने वालों के शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करें। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन घायलों की देख रेख में जुटा है।”

 

मुख्यमंत्री योगी का शोक संदेश

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मिर्जापुर में हुई इस सड़क दुर्घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया।  उन्होंने लिखा कि, “जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के उपचार के लिए आवश्यक कदम उठाने का आदेश दिया। ने जनपद मीरजापुर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और जिला प्रशासन को मृतकों के परिजनों को ₹2-2 लाख की सहायता राशि तत्काल प्रदान के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।”

 

सांसद अनुप्रिया पटेल और अन्य नेताओं की प्रतिक्रिया

मिर्जापुर की सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने इस हादसे को लेकर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में 10 लोगों के निधन से उनका मन व्यथित है। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की कि दिवंगत आत्माओं को शांति मिले और शोक संतप्त परिवारों को इस कठिन समय में संबल मिले।

कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने भी इस सड़क दुर्घटना पर दुःख प्रकट किया और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि हादसे ने मन को व्यथित कर दिया है। उन्होंने भी दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

About Post Author