नवरात्रि के मौके पर रुबीना दिलैक ने दिखाया अपनी बेटियों का चेहरा, एधा और जीवा की क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

KNEWS DESK – टीवी जगत के चर्चित कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने नवरात्रि के पावन मौके पर फैंस को एक प्यारा सरप्राइज दिया है। इस खास अवसर पर उन्होंने अपनी दोनों बेटियों एधा और जीवा का चेहरा पहली बार दुनिया के सामने पेश किया। रुबीना और अभिनव ने बीते साल 27 नवंबर 2023 को इन प्यारी जुड़वां बेटियों का स्वागत किया था।

एधा और जीवा की पहली झलक

रुबीना दिलैक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटियों की खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में एधा और जीवा, मां रुबीना और पिता अभिनव की गोद में खेलती नजर आ रही हैं। बच्चों के माथे पर सजी हुई प्यारी सी बिंदी ने फैंस का दिल जीत लिया है। तस्वीरों के साथ रुबीना ने एक खास कैप्शन भी लिखा: “नवरात्रि के शुभ अवसर पर हम अपनी बेटियों एधा और जीवा (E&J) से आपको मिलवा रहे हैं। तसल्ली से इंतजार करने के लिए शुक्रिया।”

फैंस और सेलेब्स का प्यार

जैसे ही रुबीना ने ये तस्वीरें पोस्ट कीं, सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कॉमेडियन भारती सिंह ने कमेंट किया, “जय माता दी,” वहीं अभिनेत्री दृष्टि धामी ने लिखा, “बहुत सुंदर।” सेलेब्रिटी सुगंधा मिश्रा ने भी अपने आशीर्वाद देते हुए कहा, “बहुत सुंदर… मिनी मां दुर्गा… भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।” फैंस ने भी रुबीना और अभिनव की बेटियों की तुलना उनके मिनी वर्जन से की। एक फैन ने कमेंट किया, “रूबी और अप्पू का मिनी वर्जन।”

रुबीना और अभिनव की प्रेम कहानी

रुबीना और अभिनव ने जून 2018 में शिमला में एक खूबसूरत समारोह में शादी की थी। इनके बीच का बंधन हर दिन और मजबूत होता गया है। सितंबर 2023 में इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की खबर साझा कर अपने फैंस को खुश कर दिया था।

रुबीना को उनके बेबाक और स्पष्ट बोलने के अंदाज के लिए जाना जाता है। वह “बिग बॉस 14” की विजेता रही हैं और टीवी इंडस्ट्री में अपने 16 सालों से ज्यादा के करियर में कई हिट शोज का हिस्सा रही हैं। अब, अपनी बेटियों एधा और जीवा के साथ उनका जीवन और भी रंगीन और खुशनुमा हो गया है। इस नवरात्रि, रुबीना और अभिनव के फैंस के लिए यह पल निश्चित रूप से एक यादगार तोहफा साबित हुआ।

About Post Author