हार्ट सर्जरी के बाद रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी, जानें अब कैसी है थलाइवा की तबीयत

KNEWS DESK – सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस के लिए एक बड़ी राहत की खबर है कि उन्हें 3 अक्टूबर की रात चेन्नई के अपोलो अस्पताल से छुट्टी मिल गई। उनकी हार्ट सर्जरी सफलतापूर्वक हुई, जिसमें उनकी ब्लड वेसल की सूजन का इलाज किया गया और ट्रांसकैथेटर मेथड से ऑर्थोग्राफी में स्टेंट लगाया गया। 1 अक्टूबर को ऑपरेशन के बाद उन्हें दो दिनों तक डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया। डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ हफ्ते आराम करने की सलाह दी है, और इस दौरान वे पूरी तरह से स्वस्थ होने की प्रक्रिया में हैं।

Rajinikanth: अस्पताल से घर लौटे रजनीकांत, हालत पहले से बेहतर, जानें क्या  हुआ था उनके साथ | rajinikanth returned home from hospital his condition is  better now know what happened to him -

रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी

रजनीकांत के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके फैंस ने चिंता जाहिर की थी, लेकिन उनकी पत्नी लता रजनीकांत ने स्थिति को स्पष्ट करते हुए कहा कि उनकी सेहत ठीक है और घबराने की कोई बात नहीं है। फैंस ने उनके लिए दुआएं की और अब उनकी सेहत में सुधार की खबर से सभी ने राहत की सांस ली है।

https://x.com/LycaProductions/status/1841443567568359453

वर्कफ्रंट

रजनीकांत के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी आगामी फिल्म ‘वेट्टैयान’ 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ऑडियो लॉन्च हाल ही में हुआ था, जिसमें रजनीकांत की उपस्थिति ने पूरे इवेंट को खास बना दिया। इस फिल्म का निर्देशन टी.जे. ज्ञानवेल ने किया है, और इसमें राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, मंजू वारियर, और रितिका सिंह जैसे शानदार कलाकार नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।

इसके अलावा, रजनीकांत जल्द ही अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग शुरू करेंगे, जब उन्हें डॉक्टरों से अनुमति मिलेगी। इस फिल्म में उनके साथ श्रुति हासन, अमिताभ बच्चन, और नागार्जुन जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे।

About Post Author