अभिनेता गोविंदा की सेहत पर पत्नी सुनीता ने दी हेल्थ अपडेट, कहा – “हालत में काफी सुधार, शुक्रवार सुबह तक मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी”

KNEWS DESK – अभिनेता और राजनेता गोविंदा की सेहत में सुधार हो रहा है, और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा है कि उन्हें शुक्रवार सुबह तक अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

दरअसल बता दें कि 1 अक्टूबर को एक्टर गोविंदा को पैर में गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि यह हादसा उनकी ही लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चलने के कारण हुआ। डॉक्टरों ने सफलतापूर्वक गोली निकाल दी है और गोविंदा की हालत में सुधार हो रहा है।

गोविंदा हेल्थ अपडेट: पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा कि अभिनेता को जल्द ही आईसीयू  से बाहर कर दिया जाएगा, प्रशंसकों से घबराने की अपील नहीं

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया, “सर की तबीयत अब ठीक है। उन्हें आज नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा। उनकी तबीयत कल से बेहतर है आज शाम या शुक्रवार सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। सबके आशीर्वाद और फैंस के प्यार से सर एकदम ठीक हो गए हैं। हर जगह उनके लिए पूजा और प्रार्थना चल रही है। मैं फैंस को कहना चाहूंगी कि कुछ महीने बाद सर फिर से डांस करने लगेंगे।”

सुनीता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे गोविंदा के फैंस को राहत मिली है। सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्दी से अपने पुराने अंदाज में वापस लौटें।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.