‘मंजुलिका का इंतजार करते-करते थक गया हूं’… कार्तिक आर्यन ने शेयर किया क्यूट वीडियो, फैन्स ने किया रिएक्ट

KNEWS DESK – बॉलीवुड में इन दिनों हॉरर-कॉमेडी का दौर चल रहा है, और इस ट्रेंड को मजबूती देने वाली फिल्मों में से एक है ‘स्त्री’ और ‘भूल भुलैया’ सीरीज। ‘भूल भुलैया 3’ की अनाउंसमेंट के बाद से ही इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के टीजर और पोस्टर्स ने फैंस की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। खासकर कार्तिक आर्यन की रूह बाबा के किरदार की वापसी और मंजुलिका की खौफनाक एंट्री को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं।

Kartik Aaryan ने शेयर किया Freddy का एक्सपीरियंस, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

कार्तिक आर्यन और विद्या बालन का मजेदार प्रमोशन

फिल्म के प्रमोशन के बीच, कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मंजुलिका का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। यह मंजुलिका और कोई नहीं बल्कि विद्या बालन हैं, जिन्होंने पहले भाग में इस किरदार को बखूबी निभाया था। वीडियो में दिखाया गया है कि कार्तिक अपनी को-स्टार विद्या बालन का इंतजार कर रहे हैं, जो अपने लुक को तैयार करने में व्यस्त हैं।

कार्तिक वीडियो में कहते हैं कि वह मंजुलिका का इंतजार करते-करते थक गए हैं, लेकिन विद्या बालन जानबूझकर तैयार होने में समय ले रही हैं। वीडियो के अंत में, दोनों एक साथ हंसते हुए नजर आते हैं, जिससे फैंस को उनकी शानदार केमिस्ट्री की झलक मिलती है।

वीडियो में कार्तिक और विद्या का लुक

शेयर किए गए वीडियो में विद्या बालन ब्लैक कढ़ाई वाले अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने बड़े-बड़े इयररिंग्स और बालों में जूड़े के साथ पेयर किया है। वहीं, कार्तिक आर्यन जींस और ब्लैक डेनिम जैकेट के साथ नीली टी-शर्ट में स्टाइलिश लग रहे हैं। दोनों के इस कैजुअल और स्टाइलिश लुक ने फैंस को काफी प्रभावित किया है।

फैंस के मजेदार कमेंट्स

कार्तिक और विद्या के इस वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया और इस पर ढेरों मजेदार कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, “मंजुलिका कह रही है, पूरा डर का माहौल खराब कर दिया।” वहीं, दूसरे ने मजाक में कहा, “लड़कियां कितना ज्यादा टाइम लेती हैं।” एक और फैन ने लिखा, “कार्तिक तुम भी टच अप करवा लो, क्यूटू रूह बाबा।”

‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार

‘भूल भुलैया 3’ दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है, और इसके टीजर ने पहले ही दर्शकों को बांध रखा है। इस बार रूह बाबा और मंजुलिका की टक्कर देखने लायक होगी, और यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म दर्शकों के लिए एक जबरदस्त मनोरंजन साबित हो सकती है। फैंस कार्तिक आर्यन और विद्या बालन को फिर से एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं, और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दिवाली पर रूह बाबा और मंजुलिका का आमना-सामना होगा, और दर्शक तैयार हैं इस हॉरर-कॉमेडी के धमाके के लिए।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.