गोविंदा से अस्पताल मिलने पहुंची बहू कश्मीरा शाह और भाई कीर्ति कुमार, वीडियो आया सामने

KNEWS DESK – मंगलवार की सुबह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा के साथ एक बड़ा हादसा हो गया, जिसने उनके फैंस और परिवार को चौंका दिया। सुबह करीब 4:45 बजे जब गोविंदा एयरपोर्ट के लिए निकलने की तैयारी कर रहे थे, तभी उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चल गई, जो उनके पैर में जा लगी। इस हादसे के तुरंत बाद उन्हें मुंबई के जूहू स्थित क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने तुरंत ऑपरेशन करके उनके पैर से गोली निकाल दी। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है और वह खतरे से बाहर हैं।

कैसे हुआ हादसा?

पुलिस के अनुसार, गोविंदा के पास एक लाइसेंसी रिवॉल्वर है, जिसे वे अलमारी में रख रहे थे। रिवॉल्वर का लॉक खुला हुआ था, और अचानक से वह गिर गई, जिससे गोली चल गई और सीधे उनके पैर में जा लगी। घटना के समय गोविंदा सुबह एयरपोर्ट के लिए निकल रहे थे, जब यह दुर्घटना घटी। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रिवॉल्वर को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

अस्पताल में मौजूद परिवार

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा और उनके परिवार के अन्य सदस्य भी अस्पताल में उनके साथ मौजूद हैं। उनके परिवार के सदस्यों ने गोविंदा की स्थिति को लेकर डॉक्टरों से बातचीत की और उनकी देखभाल में लगे रहे। गोविंदा की बहू और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह भी अस्पताल में गोविंदा से मिलने पहुंचीं। कश्मीरा को मीडिया ने घेर लिया, लेकिन वह सीधे अस्पताल के अंदर चली गईं।

भाई कीर्ति कुमार भी पहुंचे

गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार भी अस्पताल में उनसे मिलने पहुंचे। परिवार के सभी सदस्यों ने गोविंदा की सलामती की दुआ की और उनके साथ खड़े रहे। गोविंदा के मैनेजर ने बताया कि उनका ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो चुका है और फिलहाल वह ठीक हैं।

गोविंदा का फैंस के लिए संदेश

गोविंदा ने इस हादसे के बाद अपने फैंस के लिए एक खास संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने अपनी सलामती की जानकारी दी। ZEE NEWS के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में गोविंदा ने कांपती हुई आवाज में कहा, “नमस्कार, प्रणाम… मैं गोविंदा हूं। आप सभी के आशीर्वाद, माता-पिता के आशीर्वाद और गुरु की कृपा से अब ठीक हूं। मुझे गोली लगी थी, लेकिन अब वह निकाल दी गई है। मैं यहां के डॉक्टर्स का और आपकी दुआओं का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।”

अस्पताल के बाहर तैनात भारी सुरक्षा

घटना के बाद अस्पताल के बाहर भारी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है, और बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी अस्पताल के बाहर तैनात हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अस्पताल के बाहर पुलिसकर्मियों की भारी तैनाती की गई है, ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो।

गोविंदा के फैंस की चिंता

इस हादसे के बाद गोविंदा के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। गोविंदा की यह दुर्घटना उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका थी, लेकिन उनके ठीक होने की खबर ने सबको राहत दी है। गोविंदा ने अपने फैंस का धन्यवाद करते हुए सभी से चिंता न करने की अपील की है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.