IND-BAN Test Match: कानपुर टेस्ट में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया, सीरीज को 2-0 से किया अपने नाम

KNEWS DESK, कानपुर टेस्ट के दूसरे और तीसरे दिन बारिश के कारण खेल रुकने के बाद ऐसा लग रहा था कि मुकाबला ड्रॉ की ओर बढ़ेगा। लेकिन भारतीय टीम ने चौथे और पांचवें दिन शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को एकतरफा अंदाज में हरा दिया।

Jasprit Bumrah; India Vs Bangladesh Kanpur Test LIVE Score Update | R  Ashwin Jadeja | भारत ने 7 विकेट से जीता कानपुर टेस्ट: बांग्लादेश के खिलाफ  2-0 से क्लीन स्वीप किया; जायसवाल

कानपुर टेस्ट में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया है। वहीं सीरीज को 2-0 से किया अपने नाम कर लिया। पांचवें दिन भारत को जीत के लिए महज 95 रनों का लक्ष्य मिला। जिसे उन्होंने सिर्फ 17.2 ओवर में तीन विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। बता दें कि यशस्वी जायसवाल ने 51 रनों की तेज पारी खेली, जबकि विराट कोहली ने नाबाद 29 रन बनाए। हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल जल्दी आउट हो गए, लेकिन जायसवाल और कोहली ने तीसरे विकेट के लिए 58 रनों की साझेदारी की। जिसने भारत को आसानी से लक्ष्य की ओर बढ़ने में मदद की।इस जीत के साथ ही भारत ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में अपनी स्थिति को और मजबूत कर लिया है और वह डब्ल्यूटीसी तालिका में नंबर 1 पर बरकरार है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.