गोली लगने के बाद गोविंदा ने फैन्स के साथ शेयर किया हेल्थ अपडेट, कहा – आप सबके आशीर्वाद…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड कलाकार गोविंदा के फैंस आज सुबह उस वक्त घबरा गए, जब एक खबर ने उन्हें चौंका दिया। खबर थी कि गोविंदा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को अलमारी में रख रहे थे, तभी गलती से उनके हाथ से गोली चल गई और उनके पैर में लग गई। यह हादसा सुबह करीब 5 बजे हुआ, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही मुंबई के जूहू स्थित कीर्ति केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

GOVINDA

डॉक्टर्स ने की सर्जरी

गोविंदा के पैर में लगी गोली को डॉक्टरों ने ऑपरेशन के जरिए निकाल दिया है। हालांकि, फिलहाल उन्हें 24 घंटे के लिए ICU में रखा गया है, जहां डॉक्टरों की पूरी निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी स्थिति स्थिर है और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि यह एक दुर्घटना थी और फैंस को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

गोविंदा ने खुद दी अपने स्वास्थ्य की जानकारी

गोविंदा ने अपने शुभचिंतकों की चिंता दूर करने के लिए अस्पताल से एक ऑडियो मैसेज साझा किया है। उन्होंने अपने बयान में कहा, “नमस्कार, प्रणाम, मैं हूं गोविंदा। आप सबके आशीर्वाद, माता-पिता के आशीर्वाद और गुरु की कृपा से, जो गोली लगी थी, वह निकाल दी गई है। मैं अपने डॉक्टर अग्रवाल जी का और आप सभी की दुआओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं।” गोविंदा के इस मैसेज ने उनके फैंस को राहत दी है, और सभी उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

कैसे हुआ हादसा?

यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब गोविंदा कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे। अपनी लाइसेंस की रिवॉल्वर को अलमारी में रखते समय अचानक वह रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गई और गलती से चल गई। गोली उनके पैर में लग गई, जिससे वह जख्मी हो गए। घटना के तुरंत बाद, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और डॉक्टरों की टीम ने समय पर सर्जरी कर गोली को निकाल लिया।

गोविंदा का फिल्मों से दूरी और वर्तमान काम

90 के दशक में अपने अनोखे डांस स्टाइल और कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले गोविंदा ने कुछ समय पहले फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की कोशिश की थी। लेकिन वह सनी देओल और बॉबी देओल जैसे सफल नहीं हो पाए। हालांकि, उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं।

पिछले कुछ समय से गोविंदा डांस रियलिटी शोज में बतौर जज और खास मेहमान नजर आते रहे हैं। उनकी उपस्थिति से शो में चार चांद लग जाते हैं और फैंस आज भी उनके डांस मूव्स और हंसी-मजाक का आनंद उठाते हैं।

फैंस की प्रार्थनाएं और समर्थन

गोविंदा के फैंस उनके इस हादसे से बहुत चिंतित हुए, लेकिन उनके हालिया ऑडियो मैसेज ने सभी को राहत दी है। सोशल मीडिया पर भी फैंस गोविंदा के जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आप जल्दी स्वस्थ हो जाएं, हमारे हीरो।” वहीं दूसरे ने लिखा, “गोविंदा जी, आपकी हंसी और डांस की हमें फिर से जरूरत है।”

इस हादसे के बावजूद गोविंदा का साहस और सकारात्मकता उनके फैंस के लिए एक प्रेरणा है। उम्मीद है कि वह जल्दी ही स्वस्थ होकर फिर से अपनी अदाओं से सबका मनोरंजन करेंगे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.