उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी का रोहतक में हुआ जोरदार स्वागत, रेणु डाबला के समर्थन में की चुनावी सभा

KNEWS DESK-  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रोहतक के बसना गांव में भाजपा की उम्मीदवार रेणु डाबला के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर स्थानीय भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया, जिससे पार्टी में उत्साह का माहौल बना।

रेणु डाबला का समर्थन

जनसभा में मुख्यमंत्री धामी ने रेणु डाबला को एक सशक्त और कर्मठ नेता के रूप में पेश किया, जो क्षेत्र के विकास के प्रति प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि वे डाबला को वोट देकर भाजपा को एक मजबूत सरकार बनाने में सहयोग करें।

विकास और महिलाओं की सुरक्षा

धामी ने भाजपा सरकार की नीतियों और योजनाओं का भी उल्लेख किया, जिसमें विकास, रोजगार और महिलाओं की सुरक्षा पर जोर दिया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी लगातार इन मुद्दों पर काम कर रही है और जनता के हितों को प्राथमिकता दे रही है।

स्थानीय नेताओं का समर्थन

कार्यक्रम में उपस्थित स्थानीय भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री की उपस्थिति को भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि धामी का स्वागत यह दर्शाता है कि भाजपा में अभी भी लोगों का विश्वास बना हुआ है।

ये भी पढ़ें-  Pitru Paksha 2024: पितृ पक्ष के दौरान मृत्यु होना किस तरह के संकेत, आइये जानते हैं हिंदू धर्म में इसका क्या महत्व…

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.