रवीना टंडन की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ जांच के दिए आदेश

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन एक नए विवाद में फंस गई हैं। बोरिवली के मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सामाजिक कार्यकर्ता मोहसिन शेख की शिकायत पर मुंबई पुलिस को जांच करने का निर्देश दिया है। कोर्ट ने पुलिस को 3 जनवरी, 2025 तक इस मामले की रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा है। इस मामले की अगली सुनवाई 1 मार्च, 2025 को होगी।

नशे की हालत में मारपीट वाले विडियो मामले में रवीना टंडन पहुंची कोर्ट, भेजा  100 करोड़ का मानहानि नोटिस- Hum Samvet

मामला तब शुरू हुआ जब मोहसिन शेख ने अपने ट्विटर हैंडल पर रवीना टंडन की एक कथित रोड रेज घटना का वीडियो पोस्ट किया। इस घटना के बाद, शेख ने दावा किया कि रवीना से जुड़े कई प्रभावशाली लोगों, जिनमें राजनेता भी शामिल थे, ने उन पर वीडियो हटाने का दबाव बनाया। शेख ने अपनी शिकायत में अभिनेत्री के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि) और धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत कार्रवाई की मांग की है।

शेख पर दबाव बनाने का आरोप

शेख ने आरोप लगाया कि वीडियो पोस्ट करने के बाद उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए, जिसमें जबरन वसूली का भी जिक्र था। इससे उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। इस साल जून में हुई घटना के दौरान, रवीना टंडन का ड्राइवर बांद्रा की एक सोसाइटी के अंदर कार को रिवर्स कर रहा था, जब एक परिवार के चार सदस्यों ने उसे रोका और ड्राइवर से कहा कि रिवर्स लेने से पहले यह सुनिश्चित करना चाहिए कि पीछे कोई व्यक्ति तो नहीं है। पुलिस ने तब कहा था कि जब रवीना अपने ड्राइवर को बचाने की कोशिश कर रही थीं, तो वहां मौजूद भीड़ ने उन पर हमला किया था।

रवीना टंडन का फिल्मी सफर

रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें अंदाज अपना अपना और आंटी नंबर 1 शामिल हैं। वह अपने अभिनय और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। उनकी आगामी फिल्म वेलकम टू द जंगल का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह एक नए अवतार में नजर आएंगी।

इस पूरे मामले ने रवीना टंडन के प्रशंसकों को हैरान कर दिया है, और अब सबकी नजरें इस बात पर हैं कि पुलिस की रिपोर्ट और आगामी कानूनी कार्यवाही किस दिशा में जाती है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.