अटल पार्क का 3 अक्टूबर को होगा लोकार्पण- उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल

KNEWS DESK-  उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा है कि सिविल लाइन रीवा स्थित अटल पार्क का लोकार्पण रीवा वासियों के लिए उत्सव का अवसर है। लोकार्पण समारोह में देश के प्रसिद्ध सूफी और पार्श्व गायक कैलाश खेर अपने स्वरों का जादू विखेरेगें। उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने सर्किट हाउस रीवा में आयोजित बैठक में 3 अक्टूबर को अटल पार्क सिविल लाइन रीवा के लोकार्पण के तैयारियों की समीक्षा की।

उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि भव्य समारोह में हजारों लोग शामिल होंगे। सभी के बैठने, साफ-सफाई, सुरक्षा, वाहनों की पार्किंग आदि की समुचित व्यवस्था करें। कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने समारोह के लिए की जा रही तैयारियों की जानकारी दी। नगर निगम अध्यक्ष व्यंकटेश पाण्डेय, पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह, आयुक्त नगर निगम डॉ. सौरभ सोनवणे सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि, विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

रानी तालाब मंदिर में की पूजा अर्चना

उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने सुप्रसिद्ध रानीतालाब मंदिर रीवा में पहुंचकर माँ भगवती के दर्शन तथा पूजन-अर्चन किया। उप मुख्यमंत्री ने माता भगवती से प्रदेशवासियों के सुख समृद्धि की कामना की। उप मुख्यमंत्री ने रानीतालाब मंदिर परिसर का भ्रमण कर परिसर की साफ-सफाई, सौन्दर्यीकरण, प्रकाश तथा पानी की व्यवस्था एवं आगामी नवरात्रि मेले के लिए आवश्यक प्रबंध करने के निर्देश अधिकारियों को दिये।

ये भी पढ़ें-  उत्तर प्रदेश: विवादों में घिरे बीजेपी के संगीत सोम, अधिकारी को धमकाने और विवादित बयानों के कारण चर्चा में आए

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.