उदयनिधि के डिप्टी सीएम बनने पर भाजपा का तंज, कहा- ‘सूरज केवल विशेषाधिकार प्राप्तों के लिए चमकता है’

KNEWS DESK-  तमिलनाडु में उदयनिधि स्टालिन को उप-मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने द्रमुक पर तीखा हमला किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में द्रमुक सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि “सूरज कुछ विशेषाधिकार प्राप्त लोगों के लिए ही चमकता है,” जबकि राज्य के अन्य हिस्सों में समस्याएँ बनी हुई हैं।

कैबिनेट विस्तार का संदर्भ

बता दें कि रविवार को मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया, जिसमें कई नए चेहरों को शामिल किया गया और कुछ मंत्रियों को हटा दिया गया। उदयनिधि स्टालिन को उप-मुख्यमंत्री के रूप में नियुक्त किया गया, जो उनकी राजनीतिक विरासत को और मजबूत करता है।

अन्नामलाई का तंज

अन्नामलाई ने कहा, “पिछले 40 दिनों से सूरज विशेषाधिकार प्राप्त लोगों के लिए चमक रहा है, जबकि राज्य के बाकी हिस्सों में ग्रहण लगा हुआ है।” उन्होंने द्रमुक के “विदियल” (आरंभ) शब्द के उपयोग का भी उल्लेख किया, जो 2021 विधानसभा चुनाव से पहले द्रमुक के अभियान का हिस्सा था। भाजपा ने इस शब्द का मजाक उड़ाते हुए एक मीम भी साझा किया, जिसमें उदयनिधि सहित उन नेताओं की तस्वीरें थीं, जो द्रमुक के प्रमुख राजनीतिक परिवारों से जुड़े हैं।

भाई-भतीजावाद का आरोप

अन्नामलाई ने द्रमुक पर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया, यह बताते हुए कि राजनीतिक परिवारों के बीच पदों का बंटवारा इस बात का प्रमाण है कि द्रमुक ने अपनी राजनीति में पारदर्शिता नहीं रखी है। इस प्रतिक्रिया ने राजनीतिक माहौल को और भी गरमा दिया है, और सभी की नजरें आगामी चुनावों में द्रमुक और भाजपा के बीच की प्रतिस्पर्धा पर हैं।

ये भी पढ़ें-  सुप्रीम कोर्ट ने तिरुपति लड्डू विवाद पर की सुनवाई, कहा- भगवान को राजनीति से दूर रखें

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.