खतरों के खिलाड़ी 14 के विजेता बने करणवीर मेहरा, आसिम रियाज को लेकर किया रिएक्ट

KNEWS DESK – रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले हाल ही में सम्पन्न हुआ, जिसमें करणवीर मेहरा ने शानदार प्रदर्शन कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली। करणवीर ने अपने दो मजबूत प्रतिद्वंदियों, गशमीर महाजनी और कृष्णा श्रॉफ को मात देकर यह खिताब जीता। ट्रॉफी के साथ करणवीर को एक चमचमाती कार भी मिली, जिसने उनके जीत के जश्न को और भी खास बना दिया।

Khatron Ke Khiladi 14:करण वीर मेहरा के सिर सजा जीत का ताज, ट्राॅफी के साथ  मिले 20 लाख और चमचमाती क्रेटा कार - karanveer mehra lifts the khatron ke  khiladi 14-mobile

करणवीर मेहरा ने कहा

अपनी जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए करणवीर मेहरा ने एक इंटरव्यू में कहा, “अभी तक मुझे इस जीत की फीलिंग पूरी तरह से महसूस नहीं हो पाई है। जब मैं शो में पहुंचा था, तभी मुझे एहसास हुआ कि इस प्रतियोगिता में कितना टफ कंपटीशन है। हर कंटेस्टेंट जीतने के लिए पूरी मेहनत कर रहा था, और मैं भी उन्हीं में से एक था। ये जर्नी मेरे लिए बेहद बेहतरीन साबित हुई है। मैं भविष्य में अगर मौका मिले तो फ्री में भी इस शो का हिस्सा बनने को तैयार रहूंगा।”

आसिम रियाज विवाद पर टिप्पणी

शो के दौरान एक बड़ी विवादित घटना तब सामने आई जब कंटेस्टेंट आसिम रियाज को उनके खराब बर्ताव के चलते शो से बाहर निकाल दिया गया था। इस मुद्दे पर भी करणवीर मेहरा ने अपनी राय साझा की। उन्होंने कहा, “अगर आसिम रियाज का रवैया सही होता तो शायद आज वह यह ट्रॉफी जीत सकते थे। उनका व्यवहार ऐसा था, जिसने उन्हें इस मौके से दूर कर दिया।”

करणवीर ने यह भी कहा, “आसिम रियाज के कैरेक्टर को लेकर मुझे बुरा फील होता है। वह अपने कैरेक्टर में ही फंसे रह गए। जो फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, उन्हें समझना चाहिए कि अगर कोई व्यक्ति गलत व्यवहार कर रहा है, तो उसका समर्थन नहीं करना चाहिए।”

आसिम के एटीट्यूड पर कड़ा संदेश

करणवीर ने आगे कहा कि आसिम रियाज एक ऐसी ख्याली दुनिया में जी रहे हैं, जहां उन्हें लगता है कि वह कुछ बड़ा कर चुके हैं या कर रहे हैं। अगर उनका यह एटीट्यूड नहीं होता, तो शायद वह इस ट्रॉफी के हकदार बन सकते थे। करणवीर के इस बयान ने आसिम रियाज के फैंस और शो के दर्शकों के बीच एक नई बहस को जन्म दिया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.