बारामूला के सांसद इंजीनियर रशीद की गाड़ी पर हमला, चुनाव प्रचार के दौरान हुई घटना

KNEWS DESK-  जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने निकले बारामूला से सांसद इंजीनियर रशीद की गाड़ी पर रविवार, 29 सितंबर को कुपवाड़ा जिले के लंगेट इलाके में हमला हुआ। इस घटना के दौरान एक हमलावर ने रशीद की गाड़ी के बोनट और सामने के विंडशील्ड पर पैर रखकर उसे तोड़ दिया, जिससे शीशे टूट गए। गाड़ी में इंजीनियर रशीद भी मौजूद थे, लेकिन उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आई।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हमले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें एक व्यक्ति गाड़ी के बोनट और सामने के विंडशील्ड पर चढ़कर उसे तोड़ता हुआ नजर आ रहा है। इस घटना ने चुनाव प्रचार के माहौल में खलबली मचा दी है। रशीद की अवामी इत्तेहाद पार्टी ने अभी तक इस मामले पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है।

पूर्व सहयोगी का हाथ

सूत्रों के अनुसार, हमलावर सांसद का पूर्व सहयोगी है, जो अप्रैल-मई में उनके लोकसभा चुनाव अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुका था। हालांकि, दोनों के बीच बाद में मतभेद हो गए थे, जिसके चलते यह हमला हुआ।

चुनावी माहौल

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों के तीसरे और अंतिम चरण के लिए 1 अक्टूबर को वोटिंग होने वाली है। इस चरण में 40 सीटों के लिए मतदान होगा। जम्मू-कश्मीर में कुल 90 विधानसभा सीटें हैं, और यह चुनाव राज्य की राजनीतिक दिशा को निर्धारित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। इस हमले ने चुनावी माहौल को और भी तनावपूर्ण बना दिया है, और चुनावी सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं। सभी की नजरें इस घटना के आगे के विकास और चुनावी प्रक्रिया पर हैं।

ये भी पढ़ें-  अगर आप अपने घर से पितृ दोष दूर करना चाहते हैं तो सर्वपितृ अमावस्या पर करें ये उपाय, खुश होंगे पितर…

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.