दिल्ली में बढ़ते अपराध पर पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने जताई चिंता, कहा -“देश की राजधानी में लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं”

KNEWS DESK – आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए केंद्र सरकार और दिल्ली के उप-राज्यपाल (एलजी) वी.के. सक्सेना को भी जिम्मेदार ठहराया। एएपी पोस्टर के माध्यम से दिल्ली की जनता को ये बताने की कोशिश कर रही है कि दिल्ली की कानून व्यवस्था को बद से बदतर हो गया है।

ED के सभी समन को अरविंद केजरीवाल ने दी चुनौती, मुख्यमंत्री ने खटखटाया दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा - Delhi CM Arvind Kejriwal moves Delhi High Court challenging all summons issued ...

जनता को जागरूक करने का प्रयास

आपको बता दें कि दिल्ली में कानून व्यवस्था की स्थिति पर आम आदमी पार्टी (AAP) ने केंद्र सरकार और उप-राज्यपाल वी.के. सक्सेना को जिम्मेदार ठहराया है। AAP ने आईटीओ पर लगाए गए पोस्टरों के माध्यम से जनता को जागरूक करने का प्रयास किया है, आईटीओ पर एएपी की ओर से लगाए गए कुछ पोस्टरों में “बीजेपी ने दिल्ली को गैंगस्टरों की राजधानी बना दिया” जैसे साहसिक संदेश दिए गए हैं।

आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था ख़त्म हो गई है। पूरी तरह से जंगल राज है। देश की राजधानी में लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। दिल्ली की कानून व्यवस्था अमित शाह जी के अंडर आती है। उन्हें तुरंत प्रभावी कदम उठाने होंगे।। केजरीवाल का ये बयान दिल्ली में 24 घंटे के भीतर हुई तीन गोलीबारी की घटनाओं के जवाब में आया है।

आज उपराज्यपाल से मुलाकात करेंगे आप नेता, कहा- दिल्ली में दहशत का माहौल, व्यापारियों में बढ़ रहा डर - AAP leader to meet LG today over law and order situation in Delhi |

आप नेताओं ने किया दौरा 

रविवार को दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज और एएपी नेता दुर्गेश पाठक ने नारायणा शोरूम का दौरा किया, जहां गोलीबारी हुई थी। सौरभ भारद्वाज ने शहर में हिंसा की बढ़ती घटनाओं के कारण निवासियों और व्यापार मालिकों के बीच बढ़ते डर पर चिंता जाहिर की।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.