पंजाब: जेल में बंद कट्टरपंथी नेता अमृतपाल सिंह के परिवार ने नई राजनैतिक पार्टी बनाने का ऐलान किया

KNEWS DESK – असम के डिब्रूगढ़ में कैद खालिस्तानी नेता और सांसद अमृतपाल सिंह के परिवार और उनके समर्थक नई राजनैतिक पार्टी के गठन की घोषणा करने के लिए रविवार को श्री अकाल तख्त साहिब पहुंचे।

जेल में बंद अमृतपाल सिंह का फिर पाकिस्तान-ISI लिंक चर्चा में आया, खडूर  साहिब से चुनाव लड़ने की कर रहा है तैयारी - Jailed Khalistani leader Amritpal  Singh Pak links ...

आपको बता दें कि असम के डिब्रूगढ़ में कैद खालिस्तानी नेता और सांसद अमृतपाल सिंह के परिवार ने रविवार को श्री अकाल तख्त साहिब में एक नई राजनीतिक पार्टी के गठन की घोषणा की है| हालांकि, पार्टी का नाम अभी तक नहीं रखा गया है, लेकिन इसका लक्ष्य भविष्य के सभी चुनावों में हिस्सा लेना है। अमृतपाल के माता-पिता ने इस बात पर जोर दिया कि पार्टी का एजेंडा सभी लोगों के कल्याण और बिना भेदभाव के समानता को बढ़ावा देना होगा।

क्षेत्रीय पार्टी दिल्ली के फैसलों से ज्यादा प्रभावित

उन्होंने कहा कि पंजाब की क्षेत्रीय पार्टी दिल्ली के फैसलों से ज्यादा प्रभावित हैं। इसकी वजह से पंजाब का पतन हुआ है। अमृतपाल के पिता ने कहा, “हम हमेशा खालसाराज के बारे में बात करते हैं और ये राजा रणजीत सिंह से प्रभावित है जो बिना किसी भेदभाव के सभी को समान मानते हैं।”

अमृतपाल की मां ने बताया, “ये पंजाब की पार्टी है। हम बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग और हर धर्म के बारे में बात करेंगे। हम सच्चाई के बारे में बात करेंगे।” अमृतपाल सिंह ने मई में हुए आम चुनाव के दौरान पंजाब की खडूर साहिब लोकसभा सीट पर जीत दर्ज की थी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.