करण जौहर ने शेयर किया क्रिप्टिक नोट, कहा – ‘ऐसी लाइफ जीना जो दूसरे नहीं समझते..’

KNEWS DESK – बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘जिगरा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और वेदांग रैना मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच खूब हलचल मचाई है, और फैंस अब बेसब्री से इसके बड़े पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं। ‘जिगरा’ करण जौहर की एक और बेहतरीन पेशकश मानी जा रही है, जिसमें इमोशन, ड्रामा और रोमांस का पूरा पैकेज होगा, जो हमेशा से उनकी फिल्मों की खासियत रही है।

Karan Johar New Cryptic Note Hit Back At Haters Say Take Sunday Off - Amar  Ujala Hindi News Live - Karan Johar:'प्रिय राय! रविवार को छुट्टी ले  लें...,' करण जौहर ने नए

‘जिगरा’ से आलिया और वेदांग की केमिस्ट्री पर चर्चा

फिल्म ‘जिगरा’ में आलिया भट्ट और वेदांग रैना की जोड़ी को लेकर पहले से ही काफी चर्चाएं हो रही हैं। आलिया, जो करण जौहर की ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं, एक बार फिर करण की फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखेंगी। उनके फैंस को उनकी दमदार एक्टिंग और वेदांग के साथ उनकी नई जोड़ी का इंतजार है। वहीं, वेदांग रैना, जो कि एक उभरते हुए कलाकार हैं, इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर अपना प्रभाव जमाने की कोशिश करेंगे।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसे खूब सराहा जा रहा है। फैंस ने आलिया और वेदांग की केमिस्ट्री की जमकर तारीफ की है, और अब हर कोई इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक है।

स्टार्स की बढ़ती फीस पर करण जौहर का बयान

हाल ही में करण जौहर ने बॉलीवुड स्टार्स की बढ़ती फीस को लेकर एक बड़ा बयान दिया, जो खूब चर्चा में रहा। करण ने खुलासा किया कि बड़े स्टार्स अक्सर बहुत ज्यादा फीस की मांग करते हैं, जबकि उनकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन उस स्तर का नहीं होता। करण के इस बयान ने फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है, खासकर उन सितारों के लिए जो हाई फीस लेते हैं, लेकिन उनकी फिल्मों का प्रदर्शन औसत रहता है।

करण ने यह भी कहा कि वे अब बड़े स्टार्स को इतनी भारी भरकम फीस देने से मना कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “अगर किसी फिल्म का बजट 40 करोड़ है, तो आप 40 करोड़ रुपये की फीस कैसे मांग सकते हैं?” यह बयान इंडस्ट्री के अंदरूनी लोगों के लिए एक बड़ा संदेश था, जो फिल्मों की लागत और फायदे के बीच संतुलन नहीं बना पा रहे हैं।

करण जौहर का क्रिप्टिक पोस्ट

बॉलीवुड स्टार्स की फीस पर दिए गए इस बयान के बाद करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, “कलाकारों, ऐसा जीना बिल्कुल सही है जिसे बाकी लोग शायद न समझ पाएं।” करण का यह पोस्ट इस बात का इशारा कर रहा है कि वे एक्टर्स को कुछ खास संदेश देना चाहते हैं। हालांकि, उन्होंने इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन इंडस्ट्री के कई लोग इस पोस्ट को उनके हाल ही के बयान से जोड़कर देख रहे हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करण का डेब्यू

बॉलीवुड में धूम मचाने के बाद अब करण जौहर ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर भी अपना रुख कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, करण जल्द ही ओटीटी पर एक बड़े बजट की वेब सीरीज से निर्देशन में डेब्यू करने वाले हैं। करण की डायरेक्शन स्किल्स पहले ही हिट फिल्मों जैसे ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माई नेम इज़ खान’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और हाल ही में रिलीज़ हुई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के जरिए साबित हो चुकी हैं। अब फैंस को उम्मीद है कि वेब सीरीज में भी करण उसी जादू को फिर से दोहराएंगे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.