दिल्ली: CM आतिशी ने बुलाई कैबिनेट मंत्रियों की आपात बैठक, कई मुद्दों पर होगी अहम चर्चा

KNEWS DESK, दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने रविवार 29 सितंबर को दिल्ली सचिवालय में सभी मंत्रियों की एक आपात बैठक बुलाई है। यह बैठक आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा भेजे गए एक पत्र के संदर्भ में हो रही है, जिसमें उन्होंने दिल्ली में रुके हुए विकास कार्यों को प्राथमिकता देने की आवश्यकता पर जोर दिया है।

आतिशी ने मुख्यमंत्री पद की ली शपथ,द‍िल्‍ली की तीसरी महिला सीएम, मंत्रीमंडल  में एक नया चेहरा भी हुआ शामिल

बैठक के मुद्दे

रुके हुए विकास कार्यों को पूरा करना

बैठक में केजरीवाल के पत्र के आधार पर उन कार्यों की स्थिति की समीक्षा की जाएगी जो पिछले कुछ समय से ठप पड़े हैं। सीएम आतिशी ने इन कार्यों को प्राथमिकता देने का आश्वासन दिया है।

सड़क मरम्मत कार्यों पर विशेष चर्चा

खासकर दिल्ली विश्वविद्यालय के क्षेत्रों में सड़कों की खराब स्थिति को देखते हुए, सड़क मरम्मत कार्यों पर विशेष चर्चा होगी। केजरीवाल ने कहा है कि वह इस क्षेत्र का निरीक्षण कर चुके हैं और कोई भी काम अधूरा नहीं छोड़ा जाएगा।

एमसीडी और नगर निगम की समस्याएं

पिछले दिनों एमसीडी के मेयर शैली ओबेरॉय ने कमिश्नर से दिल्ली की कॉलोनियों में सड़कों की खराब स्थिति को लेकर नाराजगी जताई थी। इस मुद्दे पर भी बैठक में चर्चा होने की उम्मीद है।

संपर्क और समन्वय

बैठक में मंत्रियों को निर्देश दिया जाएगा कि वे अपने विभागों में विकास कार्यों की प्रगति पर नजर रखें और इसे तेज करें।

केजरीवाल का विकास कार्य जल्द से जल्द पूरे करने पर जोर

अरविंद केजरीवाल, जिन्होंने हाल ही में सीएम पद से इस्तीफा दिया था, अब दिल्ली के मुद्दों पर अधिक सक्रिय हो गए हैं। उनका लक्ष्य है कि सभी रुके हुए विकास कार्य जल्द से जल्द पूरे किए जाएं। उन्होंने कहा है, “अब लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है, सभी काम पूरे होंगे।”

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.