पीएम मोदी की जम्मू में रैली, सर्जिकल स्ट्राइक की याद दिलाते हुए कांग्रेस पर जमकर बरसे

KNEWS DESK-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जम्मू में एक विशाल रैली को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक की याद दिलाई। उन्होंने कहा, “आज की रात ही सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी। भारत ने दुनिया को बता दिया था कि ये नया भारत है, जो घर में घुसकर मारता है।” पीएम ने आतंकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कोई भी हिमाकत की, तो मोदी उन्हें पाताल में भी ढूंढ निकालेगा।

इस रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला, उन्हें “अर्बन नक्सलियों” के कब्जे में बताया। उन्होंने कहा, “कांग्रेस को विदेशों से घुसपैठ करने वालों से कोई समस्या नहीं है, क्योंकि उन्हें अपना वोट बैंक दिखाई देता है। लेकिन वे अपने ही लोगों की पीड़ा का मजाक उड़ाते हैं।”

जम्मू-कश्मीर के लोगों के योगदान का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “इस धरती ने देश की रक्षा के लिए अनेक सपूत दिए हैं। लोग अब आतंक और खून खराबा नहीं चाहते, वे अमन और शांति की तलाश में हैं।” उन्होंने जम्मू के विकास का आश्वासन देते हुए कहा कि बीजेपी ही भेदभाव को दूर करेगी।

पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव के बारे में कहा कि बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने पिछले दो चरणों के चुनावों में बीजेपी के लिए जबरदस्त वोटिंग का जिक्र किया और कहा, “पूर्ण बहुमत की बीजेपी की पहली सरकार बनना तय है।”

कांग्रेस और विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी ने हमारे जवानों से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे और आज भी पाकिस्तान की भाषा बोलती है।” उन्होंने नया नारा भी दिया, “जम्मू की यही पुकार, आ रही है बीजेपी सरकार।”

अंत में, पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के आगामी चुनावों के नतीजों को लेकर उम्मीद जताई और कहा कि नवरात्रि के दिन 8 अक्टूबर को परिणाम आएंगे, जो एक शुभ शुरुआत होगी।

ये भी पढ़ें-  पितृपक्ष के दौरान पितरों का सपने में आना अच्छा या बुरा, आइए जानें क्या है इससे जुड़ी पूरी जानकारी

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.