IIFA Awards 2024 : दुबई में सितारों की चमकदार रात, बॉलीवुड हसीनाओं ने बिखेरा हुस्न का जलवा

KNEWS DESK – आईफा अवॉर्ड्स 2024 का भव्य आयोजन दुबई में हो रहा है, और सितारों की चमक से यह फंक्शन बेहद खास बन गया है। तीन दिन तक चलने वाला यह इवेंट शुक्रवार से शुरू हो गया, और इसमें बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शिरकत कर रहे हैं। इस साल की अवॉर्ड नाइट पहले से भी ज्यादा रोमांचक होने वाली है, क्योंकि इसमें बड़े-बड़े सेलेब्स शामिल हैं, और इस बार कई दिलचस्प परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेंगी।

आईफा 2024: कौन करेगा होस्ट?

इस बार आईफा अवॉर्ड्स की मुख्य रात शनिवार को होगी, लेकिन पूरे इवेंट को शानदार बनाने के लिए होस्ट्स की एक लंबी लिस्ट तैयार है। शुक्रवार को होने वाले आईफा उत्सव की मेजबानी तेलुगू स्टार राणा दग्गुबाती और तेजा सज्जा करेंगे, जबकि मुख्य अवॉर्ड नाइट की होस्टिंग का जिम्मा शाहरुख खान, करण जौहर और विक्की कौशल संभालेंगे। शाहरुख के साथ करण की यह जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है।

IIFA 2024: कौन करेगा होस्ट

सेलेब्स का जलवा

रेड कार्पेट पर इस साल भी सितारों का जलवा देखने को मिला। रेखा, शाहरुख खान, कृति सेनन, राशि खन्ना, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, शाहिद कपूर और प्रभु देवा जैसी हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। सभी स्टार्स ने अपने स्टाइलिश लुक्स से सबका ध्यान खींचा, लेकिन इस साल रेखा की परफॉर्मेंस को लेकर खास चर्चा हो रही है।

कृति सेनन

कौन कौन से सेलेब्स दिखेंगे

रेखा की धमाकेदार परफॉर्मेंस

रेखा, जिन्होंने दशकों तक बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ी है, इस बार आईफा अवॉर्ड्स में अंतिम और सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाली हैं। उनके साथ 150 बैकग्राउंड डांसर्स होंगे, और उन्होंने इस परफॉर्मेंस के लिए काफी मेहनत भी की है। उनकी इस परफॉर्मेंस को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है। दो दिन पहले ही उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर दुबई जाते हुए देखा गया था।

अनन्या पांडे

रेखा की परफॉर्मेंस

आईफा रॉक्स: म्यूजिक नाइट का धमाका

अवॉर्ड्स का समापन भी एक शानदार म्यूजिक इवेंट, आईफा रॉक्स के साथ होगा। इस म्यूजिक नाइट को सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिषेक बनर्जी होस्ट करेंगे, और इसमें शंकर-एहसान-लॉय, हनी सिंह, शिल्पा राव, यूलिया वंतूर और करण औजला जैसी हस्तियां अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से समा बांधेंगी।

IIFA रॉक्स: IIFA 2024 की एंडिंग भी होगी लाजवाब

कब और कैसे देख सकते हैं IIFA अवॉर्ड्स 2024?

जो लोग इस शानदार इवेंट का आनंद लेना चाहते हैं, वे इसे सोनी टीवी, स्टार प्लस और कलर्स टीवी पर देख सकते हैं। इसके साथ ही यह ZEE5 पर स्ट्रीमिंग के लिए भी उपलब्ध होगा, जिससे दुनियाभर के दर्शक इस अवॉर्ड नाइट का लुत्फ उठा सकेंगे।

IIFA अवार्ड्स 2024 कब और कैसे देख सकते हैं

आईफा 2024 एक बार फिर से बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सितारों को एक मंच पर लाकर दर्शकों के लिए एक यादगार रात का वादा कर रहा है।

साउथ के फेमस एक्टर

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.