जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी आज जम्मू में विजय संकल्प रैली को करेंगे संबोधित

KNEWS DESK, जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के तीसरे और आखिरी राउंड से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को जम्मू के मौलाना आजाद स्टेडियम में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे।

Pm Modi In Udhampur Live Updates Address Public Rally Jammu Kashmir  Udhampur Lok Sabha Election - Amar Ujala Hindi News Live - Pm Modi In  Udhampur Live:पीएम मोदी बोले- जम्मू कश्मीर में

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली 30 सितंबर को जम्मू के एमए स्टेडियम में आयोजित की गई है। इस रैली में जम्मू, सांबा और कठुआ जिलों से करीब 50 हजार से अधिक लोगों के जुटने की उम्मीद है। यह रैली भाजपा के मुख्य प्रचार अभियान का अंतिम चरण होगी, जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ता डोर टू डोर मतदाताओं से संपर्क करेंगे। रैली की तैयारियों को लेकर विशेष ध्यान रखा गया है। कार्यकर्ताओं को सुबह 10 बजे तक आयोजन स्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं, जबकि पीएम मोदी रैली में लगभग 11:30 बजे शामिल होंगे। संभावित भारी भीड़ को देखते हुए हजारों कुर्सियां लगाई गई हैं, और मौसम को ध्यान में रखते हुए पंडाल को पूरी तरह से वाटर प्रूफ बनाया गया है।

बता दें कि रैली के मद्देनजर शहर के कई स्कूलों में चल रही परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। साथ ही, रैली के दौरान आयोजन स्थल के आसपास के रूटों पर वाहनों की आवाजाही लगभग बंद रहेगी। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं ताकि रैली का आयोजन सुचारू रूप से हो सके। इस रैली से पहले, पीएम मोदी ने कटड़ा में भी एक सफल रैली का आयोजन किया था, जिससे भाजपा को समर्थन मिला था। अब जम्मू में होने वाली यह रैली भाजपा के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर साबित होगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.