हरियाणा स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी ने स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा को किया सम्मानित, कहा – “सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता”

KNEWS DESK – दो बार के ओलंपिक पदक विजेता और मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन नीरज चोपड़ा को सोनीपत के राय में हरियाणा के स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी ने सम्मानित किया। पैरिस ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाले टॉप जैवलिन थ्रोअर स्टार पहली बार घर लौटे थे।

अधिकारियों और छात्रों ने किया भव्य स्वागत

आपको बता दें कि पेरिस ओलंपिक और डायमंड लीग में सिल्वर मेडल जीतने वाले भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा शुक्रवार को अपने घर पहुंचे। सोनीपत में हरियाणा के खेल यूनिवर्सिटी के अधिकारियों और छात्रों ने उनका भव्य स्वागत किया गया।  डबल ओलंपिक पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा है कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता।

Neeraj's message to youngsters: जीवन में शॉर्टकट से नहीं मिलेगी
युवाओं को उन्होंने कहा कि करियर के किसी भी क्षेत्र में सफलता हासिल करने के लिए शॉर्टकट अपनाने से बचना चाहिए और सफल होने के लिए लगातार कड़ी मेहनत करनी चाहिए। टोक्यो खेलों में गोल्ड के बाद पेरिस ओलंपिक सिल्वर मेडल नीरज का दूसरा ओलंपिक पदक था।

haryana erupted in joy after neeraj chopra won gold medal in javelin throw  लोकल बॉय नीरज के गोल्ड जीतने के बाद जश्न में डूबा हरियाणा, खेल न्यूज़

उन्होंने कहा, “सफलता के बाद विनम्र रहना बहुत जरूरी है। इससे न केवल आपका व्यक्तिगत विकास होता है, बल्कि यह आपको दूसरों के प्रति भी सच्ची भावना से जोड़ता है।” उनका मानना है कि एक सफल व्यक्ति को हमेशा अपने मूल्यों को बनाए रखना चाहिए और दूसरों के प्रति आदर दिखाना चाहिए।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.