‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स पर सोनू भिड़े ने लगाया गंभीर आरोप, कहा – ‘मानसिक तनाव और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं…’

KNEWS DESK – टीवी का लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) इन दिनों विवादों के चलते सुर्खियों में बना हुआ है। कभी दर्शकों को हंसाने वाला यह शो अब अपने विवादों की वजह से चर्चाओं में है। हाल ही में शो की पुरानी कास्ट जैसे शैलेश लोढ़ा, जेनिफर मिस्त्री और मोनिका भदौरिया ने शो के निर्माताओं पर गंभीर आरोप लगाए थे। अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है—सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पलक सिधवानी।\

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Sonu Aka Palak Sindhwani photos | Palak  Sindhwani Pics: रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं तारक मेहता... की सोनू,  तस्वीरों से नहीं हटेगी नजरें...

पलक सिधवानी को भेजा गया कानूनी नोटिस

काफी समय से ऐसी अफवाहें थीं कि पलक सिधवानी ने शो के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया है, और इसलिए शो के मेकर्स उन्हें कानूनी नोटिस भेजने की योजना बना रहे थे। शुरुआत में दोनों ही पक्षों ने इस खबर को गलत बताया था, लेकिन अब मेकर्स की ओर से कानूनी नोटिस भेजे जाने की पुष्टि हो गई है।

इस पूरे विवाद के बाद पलक सिधवानी ने एक बयान जारी कर अपने साथ हुए मानसिक उत्पीड़न का खुलासा किया है। फ्री प्रेस जर्नल के अनुसार, पलक ने आरोप लगाया है कि उन्हें शो के सेट पर लगातार अमानवीय बर्ताव का सामना करना पड़ा है।

Palak Sindhwani

मेंटल ट्रॉमा और हेल्थ इश्यूज का आरोप

पलक सिधवानी के स्टेटमेंट के मुताबिक, उन्हें सेट पर बार-बार मानसिक तनाव और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा। उन्होंने मेकर्स को अपनी बिगड़ती सेहत के बारे में समय-समय पर जानकारी दी, और आराम के लिए मेडिकल लीव की भी मांग की। लेकिन उनकी इस मांग को बार-बार खारिज कर दिया गया। पलक ने आरोप लगाया कि शो के निर्माताओं ने उनकी स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं को पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया और उन्हें जुनून के साथ काम करने के लिए मजबूर किया।

सेट पर पैनिक अटैक

पलक सिधवानी ने स्टेटमेंट में बताया कि 14 सितंबर 2024 को उन्हें शो के सेट पर पैनिक अटैक आया था, जिसके बाद उन्होंने प्रोडक्शन टीम को इस बारे में सूचित किया। हालांकि, उनकी बिगड़ती सेहत पर भी टीम ने कोई ध्यान नहीं दिया और उन्हें उसी दिन शूटिंग करने के लिए मजबूर किया गया।

अगस्त में ही शो छोड़ने का लिया फैसला

पलक ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 8 अगस्त 2024 को ही मेकर्स को शो छोड़ने की जानकारी दे दी थी। उन्होंने निर्माताओं से इस बारे में सोचने के लिए समय मांगा था, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। पलक का कहना है कि वह अपनी हेल्थ और प्रोफेशनल ग्रोथ को ध्यान में रखते हुए शो छोड़ना चाहती थीं, लेकिन मेकर्स उनकी एग्जिट को मुश्किल बना रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.