पंजाब में भाजपा को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने दिया इस्तीफा

KNEWS DESK- पंजाब में पंचायत चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक महत्वपूर्ण झटका लगा है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, हालांकि भाजपा आलाकमान ने अभी तक उनके इस्तीफे को मंजूर नहीं किया है।

कार्यकारिणी बैठकों से दूरी

हाल के दिनों में सुनील जाखड़ ने प्रदेश कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठकों से दूरी बना ली थी, जिससे पार्टी के अंदर अटकलों का बाजार गर्म हो गया था। उनके इस्तीफे की जानकारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं में हलचल मचा दी है।

चुप्पी का रहस्य

इस्तीफे को लेकर सुनील जाखड़ ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इस चुप्पी ने उनके समर्थकों और पार्टी के भीतर अनिश्चितता का माहौल बना दिया है।

पंजाब में पंचायत चुनाव नजदीक हैं, और इस समय भाजपा को मजबूत नेतृत्व की जरूरत है। जाखड़ का इस्तीफा पार्टी के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है, खासकर तब जब पार्टी चुनावी मोड में है। भविष्य में क्या कदम उठाए जाएंगे, यह देखना दिलचस्प होगा, लेकिन फिलहाल भाजपा को अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए त्वरित कार्रवाई करने की आवश्यकता है।

ये भी पढ़ें-  भारत बनाम बांग्लादेश: कानपुर में आज शुरू होगा दूसरा टेस्ट मैच, टीम इंडिया की बदल जाएगी प्लेइंग 11? जानें कौन होगा बाहर

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.